बॉलीवुड

‘तू अभी भी है न फिल्म में’ शाहरुख़ संग इस फिल्म में काम कर रही तापसी, पर परिवार को था शक

34 वर्षीय खूबसूरत और मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू दक्षिण भारतीय सिनेमा से निकलकर हिंदी सिनेमा की बड़ी अदाकारा बनने में सफ़ल हुई हैं. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से करने वाली तापसी पन्नू आज हिंदी सिनेमा का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं.

taapsee pannu

हिंदी सिनेमा में तापसी को काम करते हुए 9 साल का समय हो गया है. इससे पहले उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम किया था. तापसी ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और अपनी बेबाकी लिए भी जानी जाती हैं.

taapsee pannu

साल 2013 में तापसी ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से रखे थे. तब से लेकर अब तक वे कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनका बॉलीवुड करियर शानदार रहा है. तापसी ने अब तक हिंदी सिनेमा के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है जबकि अब वे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ काम करने जा रही हैं.

बता दें कि हाल ही में शाहरुख़ खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वे फिल्म निर्देशक ‘राजकुमार हिरानी’ के साथ फिल्म डंकी (Dunki) में काम करने जा रहे हैं. शाहरुख़ ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. इसके बाद से उनके फैंस एक्साइटेड है.

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अहम रोल में अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएगी. शाहरुख़ के साथ काम करने को लेकर तापसी भी काफी खुश और एक्साइटेड है. वहीं जब इस बात की ख़बर तापसी के परिवार को लगी कि उनकी बेटी शाहरुख़ के साथ काम करने जा रही है तो वे भी काफी खुश थे. यह खबर सुनकर तापसी का परिवार रोमांचित हो गया था.

taapsee pannu

इस बारे में खुद तापसी ने अपने साक्षात्कार में बात की है. अभिनेत्री को राजकुमार हिरानी ने फोन किया था. अभिनेत्री ने बताया है कि, ”उन्होंने कहा, अब यह बाहर आ चुका है तो आपको आधिकारिक रूप से बता देता हूं कि मैं यह फिल्म कर रहा हूं और चाहता हूं कि आप इसका हिस्सा बनें. राजू सर इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड थे. उन्होंने पहली कॉल पर ही मुझे शुरुआती दो सीन नैरेट कर दिया था”.

taapsee pannu

वहीं अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि, ”हर बार जब भी मैं राजू सर के साथ मीटिंग के लिए जाती थी या पढ़ने के लिए या फोन पर उनके साथ कोई भी बातचीत होती थी, हर बार घर आती, वह (बहन) पूछती थी, तू अभी भी है ना फिल्म में? हालांकि मेरे पैरेंट्स ने कोई रिएक्शन नहीं दिया शायद वह समझते थे कि सेलिब्रेट करने के लिए अभी बहुत जल्दी है”.

taapsee pannu

10 दिनों की शूटिंग खत्म की…

तापसी ने अपने साक्षात्कार में यह भी जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी इस आगामी फिल्म की 10 दिनों की शूटिंग खत्म कर ली है.

2023 में रिलीज होगी ‘डंकी’…

राजकुमार इस फिल्म के निर्देशक होने के साथ ही इसके निर्माता भी हैं. यह फिल्म साल 2023 में क्रिसमस के मौके पर प्रदर्शित होगी.

Back to top button