बॉलीवुड

इस ‘नेपाली लड़की’ के पीछे सोशल मीडिया पर पागल हो रहे हैं लोग, आखिर क्यों?

नेपाल – आजकल सोशल मीडिया मिनटों में शोहरत हासिल करने का जरिया बन गया है। ऐसा ही कुछ इस नेपाली लड़की से साथ हो रहा है। जिसने मात्र दो दिनों में इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है और इसके लाखों फॉलोवर हो चुके हैं। anjana das photos of miss pokhara.

नेपाल की लड़की ने मचायी सनसनी

दरअसल, ये लड़की अपने किसी काम की वजह से मशहुर नहीं हुई है बल्कि ये तो अपनी खूबसूरती कि वजह से सोशल मीडिया के आकर्षण का केन्द्र बन गई है। इस लड़की का नाम अंजना दास है और ये नेपाल की रहने वाली है। अंजना ने पिछले दिनों अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि थी, अंजना इतनी ख़ूबसूरत है कि इसकी तस्वीरें शेयर होते ही सोशल मीडिय़ा पर वायरल होने लगी।

और एक छोटे से देश की ये लड़की देखते ही देखते दुनिया भर में मशहुर हो गई। अंजना का बोल्ड अंदाज किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है। यही वजह है कि वो इतनी जल्दी फेमस हो गई। वैसे बॉलीवुड कई सारी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स की ही वजह से चर्चा में रहती हैं। वैसे ही अंजना भी चर्चा में है।

 

बोल्ड तस्वीरें हुई इन्टरनेट पर वायरल

नेपाल की इस खूबसूरत मॉडल से लोग अभी तक अनजान थे। लेकिन अब उसका नाम और काम सभी को मालूम चल गया है। इन दिनों नेपाल की मॉडल अंजना की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। वह अपनी खूबसूरती की वजह से इन्टरनेट पर राज कर रही है। अंजना खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड या हॉलीबुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है।

आपको बता दें अंजना दास मॉडल होने के साथ-साथ कई नेपाली फिल्मों में भी काम कर चुकी है। लेकिन अभी तक इसकी खूबसूरती के चर्चे केवल नेपाल तक थे लेकिन अब ये इंटरनेशनल लेवल पर अपनी ख़ूबसूरती से लोगों को दिवाना बना रही है। अंजना की तस्वीरें कई मैगजीन के कवर पेज पर छप चुकी हैं। अंजना दास ने हाल ही में ‘असीमा बियॉन्ड बॉउंड्रीज़’ नाम की एक नेपाली फिल्म में काम किया है।

Back to top button