बॉलीवुड

क्यों सालों से अभिषेक और ऐश्वर्या ने साथ में नहीं की कोई फिल्म ? जूनियर बच्चन ने बताई ख़ास वजह

जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन और हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा यानी कि ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी काफी लोकप्रिय और चर्चित हैं. दोनों जब भी एक साथ नजर आते हैं तो वे अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं. हाल ही में दोनों ने शादी की 15वीं सालगिरह मनाई थी और इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं भी दी थी.

abhishek bachchan and aishwarya rai

शादी के बाद से अभिषेक और ऐश्वर्या का साथ 15 सालों का हो गया है. दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ एक दूजे के लिए खड़े रहते हैं. अक्सर यह कपल एक दूसरे पर खुल्लम खुल्ला भी प्यार लुटाते हुए नजर आता है. अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ समय तक एक दूजे को डेट किया था और फिर दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे.

abhishek bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में भी कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं. धूम, गुरु के अलावा और भी कुछ फिल्मों में दोनों की जोड़ी जमी है. फिल्म ‘गुरु’ में दोनों के ही काम को सराहा गया था. वैसे आपको बता दें कि एक लंबे अरसे से बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी साथ देखने को नहीं मिली है.

abhishek bachchan and aishwarya rai

शादी के बाद ऐश्वर्या ने भी कई फिल्मों में काम किया और अभिषेक ने भी. हालांकि दोनों को फैंस एक साथ नहीं देख पाए है. दोनों ने एक आरसे से साथ में कोई फिल्म नहीं की है. हाल ही में अभिषेक से इस संबंध में सवाल किया गया था जिसका जवाब देते हुए जूनियर बच्चन ने कहा था कि वो ऐश्वर्या के साथ काम करना चाहते हैं. बस सही समय और सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए.

abhishek bachchan and aishwarya rai

अभिषेक बच्चन ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि हमें सही समय और सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए. जब तक हमें वो नहीं मिलती हम साथ में काम नहीं कर सकते लेकिन हम दोनों को ही साथ में काम करना पसंद है. इस दौरान अपने साक्षात्कार में अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ़ भी की.

abhishek bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या की तारीफ़ करते हुए अभिषेक ने कहा है कि, ”एक कलाकार के तौर पर मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं और उनके साथ काम करना मुझे पसंद है. वो एक बेहतरीन एक्टर हैं, उनके साथ सेट पर होना हमेशा यादगार होता है”. हालांकि अब यह देखने वाली बात है कि वो समय कब आता है जब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर फैंस को ऐश्वर्या और अभिषेक की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

abhishek bachchan and aishwarya rai

बता दें कि कुछ समय के अफेयर के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने जनवरी 2007 में सगाई कर ली थी और फिर कपल अप्रैल 2007 को विवाह बंधन में बंध गया था. शादी के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या एक बेटी के माता-पिता बने जिसका नाम आराध्या बच्चन है. आराध्या अब 10 साल की हो चुकी है.

abhishek bachchan and aishwarya rai

अभिषेक के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिषेक हाल ही में फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आए थे. उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर ने काम किया था. फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी. अब अभिषेक फिल्म ‘ब्रीद-3’ की शूटिंग कर रहे हैं.

जबकि ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो आख़िरी बार साल 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई ऐश्वर्या अब फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आएंगी. अभिनेत्री की यह फिल्म इस साल सितंबर माह में प्रदर्शित होगी. ‘पोन्नियिन सेल्वन’ एक तमिल फिल्म है जिसका निर्देशन मणि रत्नम कर रहे हैं.

Back to top button