बॉलीवुड

इस बार ईद पर रिलीज हो रही है अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’, सलमान को पता चला तो कही बड़ी बात

ईद के मौके पर हर साल अभिनेता सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हैं हालांकि अभिनेता अजय देवगन का जलवा इस बार ईद पर देखने को मिलेगा. वहीं अजय का साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह देंगे.

ajay devgn

दरअसल अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘रनवे 34’ ईद से ठीक पहले रिलीज होने जा रही है. इन सभी कलाकारों की यह फिल्म 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा ख़ासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

ajay devgn

अजय देवगन के लिए यह फिल्म बेहद खास है. इस फिल्म में वे अहम रोल में तो है ही सही वहीं उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है और वे इसके निर्माता भी है. फिल्म में मुख़्य भूमिका निभाने के साथ ही अजय ने अपने कंधों पर दो अतिरिक्त और बड़ी जिम्मेदारी भी ली है.

ajay devgn

बता दें कि हर साल रमजान माह की ईद में अभिनेता सलमान खान अपनी कोई फिल्म जरूर लेकर आते है हालांकि इस बार उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है लेकिन इस बार ईद पर अजय देवगन अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. हाल ही में अजय ने बताया है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ की रिलीज़ डेट फाइनल करने के बाद सलमान खान को फोन लगाया था.

 

गौरतलब है कि अजय और सलमान खान के बीच दोस्ती का एक अच्छा खासा रिश्ता है. दोनों बहुत अच्छे दोस्त है. इन दिनों लगातार अजय अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में एक ख़ास बात का खुलासा किया है जो कि अब चर्चा में है.

ajay devgn runway 34

एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया है कि, ”मैं बिल्कुल ईद पर ही पिक्चर रिलीज़ नहीं करना चाहता था. हम उस तारीख पर अपनी पिक्चर रिलीज़ करना चाहते थे, संयोग से उसी हफ्ते ईद पड़ गई. हालांकि मैं इस बारे में खुश था. जब मैंने ये फिल्म अनाउंस की, तब मुझे नहीं पता था कि उसी हफ्ते ईद पड़ने वाली है. मैंने सबसे पहले सलमान खान को फोन किया”.

ajay devgn runway 34

सलमान को फ़ोन पर अजय देवगन ने कहा था कि वो अपनी पिक्चर ईद पर रिलीज़ करने जा रहे हैं. उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं है ? तो अजय को जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा था कि, ”मैं उस हफ्ते अपनी पिक्चर नहीं लाऊंगा. मैं अगले साल ईद पर आऊंगा”.

सलमान ने सोशल मीडिया पर प्रमोट की थी अजय की फिल्म…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इससे पहले सलमान ने ‘रनवे 34’ का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया था. वीडियो साझा करने के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा था कि, ”मेरी कोई फिल्म रेडी नहीं थी, तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की, कि वो ईद पर आ जाएं. ईदी देने के लिए. चलो इस ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे रनवे 34”.

ajay devgn

अजय देवगन से सवाल किया गया था कि फिल्मों को त्योहार के मौके पर रिलीज़ करने को लेकर इतनी एक्साइटमेंट क्यों रहती है ? तो जवाब में उन्होंने कहा कि, ”त्योहार मदद करते हैं. क्योंकि वो छुट्टी का दिन होता है. लोग घूमने जाना चाहते हैं. अच्छा समय बिताना चाहते हैं. रमज़ान के बाद ईद आती है और उसे सेलिब्रेट किया जाता है. सिनेमा इन सबसे कनेक्टेड है”.

दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं अजय-सलमान…

ajay devgn

अजय देवगन और सलमान खान बड़े पर्दे पर साथ में भी काम कर चुके है. दोनों को एक साथ साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ और साल 2009 में आई फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में देखा गया था. वहीं सलमान ने अजय की फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार’ में कैमियो भी किया था.

Back to top button