बॉलीवुड

‘दंगल’ की यह छोटी सी बच्ची खूबसूरती में सारा-जान्हवी से भी है आगे, तस्वीरें बना देगी दीवाना

फिल्म ‘दंगल’ कमाई के लिहाज से हिंदी सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्म मानी जाती है. यह फिल्म साल 2016 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता आमिर खाना ने काम किया था. आमिर ने फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका अदा की थी.

इस फिल्म का निर्देशन किया था नितेश तिवारी ने. आमिर के साथ अहम रोल में इस फिल्म में जायरा वसीम, साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और सुहानी भटनागर ने काम किया था. आज आपसे हम बात कर रहे है इस फिल्म में नजर आईं अभिनेत्री सुहानी भटनागर के बारे में.

suhani bhatnagar

बता दें कि सुहानी ‘दंगल’ में बबीता फोगाट के रोल में नजर आई थीं. उन्होंने बबीता फोगाट के बचपन का किरदार अदा किया था. इस फिल्म के हर किरदार को काफी लोकप्रियता मिली थी हालांकि 6 साल पहले आई इस फिल्म के बाद सुहानी गायब हो गई. उन्हें लेकर ज्यादा चर्चा नहीं हुई.

सुहानी भटनागर 18 साल की हो चुकी हैं. फिल्म ‘दंगल’ की रिलीज के समय वे करीब 12 साल की थीं. अब वे काफी बड़ी हो चुकी हैं और सुहानी काफी खूबसूरत भी लगने लगी है. सुहानी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें हजारों की संख्या में सोशल मीडिया पर लोग फॉलो करते है.

सुहानी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर 15 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वहीं वे खुद 243 लोगों को फॉलो करती है. ‘दंगल’ की इस अदाकारा ने अब तक 36 से ज्यादा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम से साझा की है.

suhani bhatnagar

सुहानी ने वैसे करीब 6 माह से अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोई पोस्ट नहीं की है हालांकि इससे पहले वे कई पोस्ट साझा कर चुकी है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती थी जिनमे उनकी खूबसूरती की काफी चर्चा होती थी. बड़ी होने पर अब सुहानी और भी ज्यादा खूबसूरत एवं हॉट लगने लगी है.

suhani bhatnagar

सुहानी की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं उनके फ़ॉलोअर्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करने से भी बाज नहीं आते हैं. बता दें कि ‘दंगल’ के बाद सुहानी भटनागर के बाद कोई बड़सा प्रोजेक्ट नहीं लगा. इस फिल्म से मिली लोकप्रियता के बाद वे गुम ही हो गई.

suhani bhatnagar

टीवी एड्स में भी कर चुकी है काम…

फिल्म ‘दंगल’ में काम करने से पहले सुहानी को विज्ञापनों में देखा गाय है. वे पहले कई टीवी एड्स में काम कर चुकी है.

suhani bhatnagar

फिल्म दंगल साल 2016 में 23 दिसंबर को रिलीज हुई थी. आमिर खान, फातिमा सना शेख, जायरा वसीम, सान्या मल्होत्रा, सुहानी भटनागर और साक्षी तंवर की इस फिल्म में हिंदी सिनेमा में कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तबाही मचाई थी.

suhani bhatnagar

यह फिल्म आमिर खान के साथ ही हिंदी सिनेमा की भी सबसे सफल फिल्म बनी थी. फिल्म ने दुनियाभर में कुल 2000 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म को भारत के साथ ही विदेशों में भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म के लिए आमिर ने अपना पूरा लुक भी बदल लिया था.

Back to top button