बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन ने की KGF 2 की तारीफ़, कहा- पूरी टीम को सलाम, यश के लिए कही यह बात

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एक ही फिल्म का दबदबा देखने को मिल रहा है और वो है ‘केजीएफ चैप्टर 2’. इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में नए झंडे गाड़ दिए है. पुराने कई रिकॉर्ड एक के बाद एक ध्वस्त कर दिए है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई से हर कोई हैरान है.

kgf 2

मूल रूप से कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ हिंदी भाषा सहित और भी के भाषाओं में रिलीज की गई है. फिल्म ‘केजीएफ’ का दूसरा भाग है. KGF 1 फिल्म साल 2018 में आई थी. फिल्म में अहम रोल निभाया था अभिनेता यश ने. फिल्म बड़े पर्दे पर आई तो लोगों के दिलों में उतर गई.

kgf 2

KGF 1 की तरह ही कारनामा KGF 2 ने भी किया है. हालांकि 9 दिनों के भीतर की KGF 2 की कमाई KGF 1 की कुल कमाई के आंकड़े से आगे निकल गई है. फिल्म 14 अप्रैल को देश दुनिया में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 9 दिनों में ही दुनियाभर से 700 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

kgf

इस फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे सितारें नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन किया है निर्देशक प्रशांत नील ने. फिल्म की आम जनता तो खूब तारीफ़ कर ही रही है वहीं बड़े-बड़े कलाकार भी फिल्म की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. अब दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी फिल्म की जमकर तारीफ़ की है.

kgf 2 malavika avinash

फिल्म ‘पुष्पा’ से लोगों के दिलों दिमाग में छा चुके सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने KGF 2 को सोशल मीडिया के माध्यम से सराहा है. उन्होंने यश और संजय दत्त की भी तारीफ़ की है जबकि फिल्म के निर्देशन प्रशांत नील की भी सराहना की है. सोशल मीडिया पर अल्लू का फिल्म के लिए किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

kgf 2

अपने एक ट्वीट में अल्लू अर्जुन ने लिखा है कि, ”केजीएफ 2 की पूरी टीम को मेरी तरफ से बधाई. यश गारू की तरफ से स्वैगर परफॉर्मेंस. संजय दत्त जी रवीना टंडन जी और श्रीनिधि समेत सभी कलाकारों की शानदार मौजूदगी. उत्कृष्ट बैकग्राउंड स्कोर और शानदार विजुअल्स के लिए रवि और भुवन गारु के समेत सभी टेक्नीशियन को मेरा सलाम”.

वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में अल्लू अर्जुन ने KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन की सराहना करते हुए लिखा था कि, ”प्रशांत नील गारु को उनकी विजन और दृढ़ विश्वास के लिए मेरा सलाम. आप सभी को सिनेमाई अनुभव और भारतीय सिनेमा के झंडे को ऊंचा रखने के लिए धन्यवाद”.

सोशल मीडिया पर अल्लू के ये ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं. उनके फैंस भी इन पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. फिल्म KGF 2 100 करोड़ रूपये के बजट में बनी है और फिल्म अपनी लागत से सात गुना ज्यादा कमा चुकी है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही 9 दिनों में 280 करोड़ रूपये से ज्यादा कमा लिए है. कुल मिलकर सभी भाषाओं मे फिल्म की कमाई अब तक 700 करोड़ रूपये से ज्यादा हो चुकी है. फिल्म की नजर 1000 करोड़ रूपये के आंकड़े पर है.

अल्लू की ‘पूषा: द राइज’ ने भी की थी ताबड़तोड़ कमाई…

pushpa

गौरतलब है कि बीते साल की सबसे सफ़ल, चर्चित और लोकप्रिय फिल्मों में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ शामिल है. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी. फिल्म के साथ ही इसके गाने, डायलॉग, डांस स्टेप्स लोगों के जेहन में उतर गए थे. अल्लू के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘पुष्पा’ का अगला भाग है.

Back to top button