बॉलीवुड

तलाक के बाद भी बहुत खुश है ये बॉलीवुड स्टार, रिश्ता खत्म होने के बाद पराये शख़्स से किया प्यार

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सेलेब्स है जिन्हें तलाक के बाद भी प्यार हुआ है. कईयों ने तलाक के बाद दूसरी शादी कर ली तो कई सेलेब्स फिलहाल बिना शादी के ही एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. तलाक के बाद उन्होंने प्यार को दूसरा मौक़ा दिया. आइए आज आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताते हैं.

मलाइका अरोड़ा…

malaika arora

48 साल की हो चुकी मलाइका अरोरा अपनी फिटनेस से हर किसी का दिल जीत लेती है. मलाइका अरोरा ने साल 1993 से अरबाज खान को डेट करना शुरू किया था और फिर दोनों कलाकारों ने साल 1998 में शादी कर ली थी. दोनों एक बेटे के माता-पिता बने लकिन कपल ने किसी कारणवश साल 2017 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी.

malaika arora and arjun kapoor

मलाइका अरोरा तलाक के बाद से ही अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन की उम्र के बीच 12 साल का अंतर है. तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन रिश्ते में है. अक्सर दोनों की शादी को लेकर भी बातें होती है. दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

दीया मिर्जा…

dia mirza and sahil sangha

अभिनेत्री दीया मिर्जा काफी खूबसूरत और लोकप्रिय हैं. दीया मिर्जा ने एक नहीं बल्कि दो शादी की है. 40 साल की हो चुकी दीया मिर्जा ने पहली शादी साहिल संघा से की थी. दोनों साल 2014 में विवाह बंधन में बंधे थे. वहीं साल 2019 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

dia mirza

दीया मिर्जा ने साहिल संघा से तलाक लेने के बाद वैभव रेखी संग नजदीकियां बढ़ाई थी. वैभव एक बिजनेसमैन हैं. दीया और वैभव ने कुछ समय की डेटिंग के बाद बीते साल शादी कर ली थी. दोनों 15 फरवरी, 2021 को विवाह बंधन में बंधे थे. अब दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं.

अर्जुन रामपाल…

arjun rampal

अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी से तलाक लें चुके हैं और वे फिलहाल एक मॉडल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी की थी. मेहर जेसिया मॉडल रह चुकी हैं. दोनों दो बेटियों के माता पिता बने थे लेकिन कपल ने साल 2019 में तलाक ले लिया था.

arjun

अर्जुन मेहर से तलाक लेने के बाद से ही मॉडल गैब्रियाला डेमेट्रिड्स के साथ रिश्ते में है. गेब्रिएला डेमेट्रिड्स मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका की रहने वाली हैं. लंबे समय से गेब्रिएला और अर्जुन रिश्ते में है. दोनों ने शादी नहीं की है और दोनों एक बेटे एरिक रामपाल के माता पिता भी बन चुके हैं.

ऋतिक रोशन…

hrithik roshan and sussanne khan

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी. दोनों दो बच्चों के माता पिता बने लेकिन किसी कारणवश दोनों ने तलाक ले लिया था. साल 2014 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे.

बीते कुछ दिनों से ऋतिक लगातार सबा आजाद के साथ स्पॉट हो रहे हैं. माना जा रहा है कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

सुजैन खान…

sussanne

जहां ऋतिक रोशन तलाक के बाद अब अकेले नहीं है तो वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी अकेली नहीं है. वे बीते कुछ् समय से अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती है.

Back to top button