Viralदिलचस्प

‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को…’ सोनम गुप्ता के बाद कुसुम का नोट भी वायरल, लोग ले रहे खूब मजे

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। कभी कोई गाना तो कभी कोई फोटो वायरल होना आम बात हो गई है। कई बार तो ऐसी ऊटपटांग चीजें वायरल हो जाती हैं, जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। कुछ समय पहले एक 10 रुपये का नोट वायरल हुआ था, ये तो आपको याद ही होगा।

उस नोट में ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा हुआ था। इस नोट के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई थी। लोगों ने खूब मजे लिए थे। अब एक बार फिर 10 का नोट वायरल है। इस नोट पर भी मजेदार मैसेज लिखा है। इस मैसेज को पढ़कर लोग हंस भी रहे हैं और सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं।

कौन थी सोनम गुप्ता, नहीं चला पता

आज का दौर इंटरनेट और सोशल मीडिया का दौर है। कब क्या वायरल हो रहा है, किसी तो खबर ही नहीं होती है। जब चीजें वायरल हो जाती हैं. तब लोग इनके बारे में जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर ये चीजें वायरल क्यों हो रही हैं। इसके बाद भी कोई वजह नहीं पता लगती है। बेसिर पैर की चीजें भी इंटरनेट पर हिट हैं।

कुछ समय पहले ऐसी ही एक बेतुकी सी चीज सोशल मीडिया पर कई दिनों तक छाई रही। ये 10 रुपये का नोट था जिसमें ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा हुआ था। सोनम गुप्ता कौन थी, कहां रहती थी कोई नहीं जानता था। उसका प्रेमी कौन था और उसको प्यार में धोखा क्यों मिला था। इस बारे में भी खबर नहीं थी बस नोट वायरल चल रहा था।

अब कुसुम और विशाल हो गए वायरल

सोनम गुप्ता वाले नोट को लोग अभी भूले नहीं होंगे कि अब एक नया 10 का नोट वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड कर रहा है। इसकी वजह इस नोट में लिखा हुआ मैसेज है जो एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए लिखा है। इस कहानी में प्रेमिका का नाम कुसुम है जबकि प्रेमी विशाल नाम का युवक है जिससे प्रेमिका गुहार लगा रही है।

इस नोट का मैसेज भी बड़ा मजेदार है। इसी वजह से लोग खूब मजे ले रहे हैं। इसमें प्रेमिका ने 10 रुपये के नोट पर अपनी शादी की जानकारी अपने प्रेमी को दी है। उसने लिखा है कि ‘विशाल मेरी शादी 26 april को है, मुझे भगा के ले जाना I love you’। इसके साथ ही प्रेमिका ने ‘तुम्हारी kusum’ भी नोट पर लिख दिया है।

लोग लेने लगे मजे, बोले अब तो इनको मिलवाना ही पड़ेगा

कुसुम भले ही अपने प्यार तक संदेश पहुंचाना चाह रही है लेकिन नेटिजन्स को तो मजे लेने के लिए विषय मिल गया है। एक यूजर ने हंसते हुए कमेंट किया है कि ये मैसेज विशाल तक पहुंचने में इतना समय लगेगा कि वो 2 बच्चों का मामा बन जाएगा। वहीं एक यूजर का कहना है कि अब तो दोनों को मिलवाना ही पड़ेगा।

सबसे हंसी की बात ये है कि लोग विशाल नाम के लड़कों को ये मैसेज टैग कर शेयर कर रहे हैं। नेटिजन्स विशाल नाम वालों युवकों को तलाश रहे हैं। वो किसी भी तरह कुसुम का मैसेज विशाल तक पहुंचाना चाहते हैं। इस बार मामला बेवफाई का नहीं मोहब्बत को मिलाने का है, ऐसे में यूजर्स ने ये बीड़ा उठा लिया है।

Back to top button
?>