बॉलीवुड

तलाक हो गया फिर भी नहीं भूले पत्नी के घर का रास्ता, बेटे संग आम का लुफ़त उठाते दिखे आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) बीते दिनों अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक को लेकर सुर्खियों में आए थे। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने तलाक का ऐलान किया था। साथ ही ये भी कहा था कि तलाक के बाद दोनों अपने बेटे आजाद की जिम्मेदारी एक माँ-बाप की तरह निभाएंगे। अब आमिर ने तलाक तो ले लिया, लेकिन उनका बेटे के प्रति मोह नहीं छूट रहा है। वह तलाक के बाद भी बार-बार बेटे आजाद और यहां तक कि एक्स वाइफ किरण से मिलने जाते रहते हैं।

बेटे संग आम चुसते नजर आए आमिर खान

बता दें कि आजाद तलाक के बाद किरण के साथ ही रहता है। इस बीच आमिर और उनके बेटे आजाद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आमिर अपने लाडले बेटे संग आम के मजे ले रहे हैं।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि आमिर एक साधारण इंसान की तरह बेटे संग हाथ से आम चूसकर खा रहे हैं। एक तस्वीर में वे आम के छिलके निकाल रहे हैं तो दूसरे में उसे चूसते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके बेटे आजाद के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई देती है।

दरअसल आमिर खान इस समय फ्री चल रहे हैं। उनकी फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसमें वे करीना कपूर साथ दिखाई देंगे। वे अब अपनी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनके पास अभी कोई नया प्रोजेक्ट भी नहीं है। ऐसे में वे बेटे संग इस फ्री टाइम को बीता जीवन का आनंद ले रहे हैं। उन्हें इस कदर आम खाता देख फैंस भी बड़े खुश और हैरान हो रहे हैं। वे तस्वीरों पर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

लोगों ने ऐसे लिए मजे

एक यूजर ने लिखा “अरे वाह, आप लोग भी आम चूसकर खाते हो।” फिर दूसरे ने कमेन्ट किया “अभी तो आम बहुत महंगे चल रहे हैं। आप क्या भाव में ले आए?” इसके बाद एक कमेन्ट आता है “आम खट्टा निकला या मीठा?” वहीं एक ने कमेन्ट किया “ये देख अच्छा लगा कि आप तलाक के बाद भी अपने बेटे को समय दे रहे हैं।” बस इसी तरह और भी कई कमेंट्स आने लगे।

बता दें कि आमिर खान की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है। उनसे आमिर ने घर से भागकर शादी रचाई थी। दरअसल दोनों अलग-अलग धर्म से थे। आमिर के घरवाले तो राजी थे, लेकिन रीना का परिवार शादी को राजी नहीं हो रहा था। ऐसे में दोनों ने भागकर शादी कर ली। हालांकि 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। इस शादी से दोनों के दो बच्चे हैं। फिर आमिर ने किरण राव से 2005 में दूसरी शादी की। इससे उन्हें बेटा आजाद हुआ। लेकिन हाल ही में दोनों अलग हो गए हैं।

Back to top button