बॉलीवुड

Video: शिल्पा शेट्टी के बहुत करीब आया अनजान शख़्स, देखते ही एक्ट्रेस ने लगा दी जोरदार फटकार

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी अक्सर पैपराजी के कैमरों में कैद होती है और अपनी सादगी एवं हाजिरजवाबी से फैंस का दिल जीत लेती है. हालांकि हाल ही में शिल्पा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वे भड़कती हुई देखी जा सकती है.

shilpa shetty

बता दें कि हाल ही में पैपराजी ने शिल्पा को अपनी बेटी समीशा शेट्टी (Sameesha Shetty) के साथ कैमरे में कैद किया था. दरअसल शिल्पा हाल ही में बेटी के साथ अभिनेत्री स्मृति खन्ना की बेटी अनायका की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थी. इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसकी अब ख़ूब चर्चा हो रही है.

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी जब अपनी बेटी के साथ स्मृति की बेटी की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के बाद वापस आने लगी तो पैपराजी के साथ ही वहां पर फैंस की भीड़ भी देखने को मिली. तब ही अचानक से एक शख़्स ने सारी हदें ही पार कर दी और वो सीधे अभिनेत्री की गाड़ी में ही फोटो खिंचाने के लिए घुस गया.

shilpa shetty

इस वाकये के चलते शिल्पा थोड़ी असहज महसूस हो गई थी. वायरल वीडियो में आप साफ़ साफ़ देख सकते है कि शिल्पा अपनी बेटी के साथ स्मृति के घर से निकलती है और वे अपनी गाड़ी में बैठने लगती है. तब ही एक शख़्स उनके बेहद करीब आ जाता है और फोटो लेने लगता है लेकिन शिल्पा उसे फटकार लगा देती है और उससे कहती है कि, ”अरे भाई…क्या कर रहे हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


सोशल मीडिया पर शिल्पा का यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर वरिंदर चावला द्वारा साझा किया गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”शिल्पा … कृपया अपने परिवार के साथ अपने जीवन का आनंद लें”. वहीं एक ने लिखा है कि, ”चलते रहो शिल्पा…आनंद लें”. शिल्पा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने पसंद किया है.

shilpa shetty

शिल्पा के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वें हाल ही में खत्म हुए देश के चर्चित और लोकप्रिय रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को किरण खेर, बादशाह और मनोज मुन्तशिर के साथ मिलकर जज कर रही थीं. वें आख़िरी बार फिल्म ‘हंगामा’ 2 में नजर आई थी. जबकि शिल्पा की आगामी फिल्म का नाम ‘निकम्मा’ है. बता दें कि शिल्पा के साथ इस फिल्म में मशहूर अदाकारा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु भी नजर आने वाले हैं. शब्बीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 17 जून को प्रदर्शित होगी.

Back to top button