बॉलीवुड

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रणबीर-आलिया, इस कारण कैंसिल करनी पड़ी पूरी प्लानिंग

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल बने हुए हैं। दोनों ने 14 अप्रैल को शादी रचाई है। यह शादी काफी अच्छी रही। रणबीर और आलिया साथ में बेहद प्यारे लगे। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही। वहीं शादी के बाद इनका वेडिंग रिसेप्शन भी हो गया। इसमें भी कई सितारों ने सिरकत की। तो अब बारी आती है हनीमून की। इसे लेकर आलिया और रणबीर का क्या प्लान है इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

हनीमून पर नहीं जाएंगे रणबीर-आलिया

शादी के बाद हनीमून को लेकर कपल हमेशा उत्साहित होता है। कुछ तो शादी के पहले ही इसकी पूरी प्लानिंग कर लेते हैं। अधिकतर कपल शादी के दो-चार दिन बाद ही हनीमून पर निकल जाते हैं। लेकिन रणबीर और आलिया के केस में मामला थोड़ा अलग है। दोनों ने अपना हनीमून प्लान फिलहाल के लिए कैंसिल कर दिया है। इसके पीछे एक खास वजह है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल रणबीर और आलिया दोनों ही इस समय काफी बीजी चल रहे हैं। इनके पास काम की कमी नहीं है। ढेरों प्रोजेक्ट्स लाइन में पड़े हैं। शादी की वजह से दोनों ने पहले ही काम से लंबा ब्रेक ले रखा था। अब इन्हें अपने काम को लेकर किए वादों को पूरा करना है। फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ानी है। ताकि फिल्म मेकर्स को कोई नुकसान न हो। बस इसलिए कपल ने अभी के लिए अपने हनीमून को टाल दिया है।

शादी के बाद तुरंत काम पर लौटे

शादी खत्म होने के बाद आलिया की सास नीतू कपूर तो अगले दिन ही अपने रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ की शूटिंग करने चली गई। वहीं रणबीर भी रिसेप्शन के गले दिन ही काम पर लौट आए। उन्हें टी-सीरीज के ऑफिस में देखा गया। वे इस माह के अंत में ‘एनिमल’ (Animal) फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग स्टार्ट करेंगे। ये शूटिंग मनाली और हिमाचल प्रदेश में होगी। इसके अलावा वे लव रंजन की एक और फिल्म की तैयारी में भी है।

इधर नई नवेली दुल्हन आलिया भी अब काम पर जाने की तैयारी रही हैं। वे अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए जल्द ही जैसलमेर जाएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) है। रणवीर के बर्थडे पर ही फिल्म का ऐलान हुआ था। फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होगी। इसे करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस बना रहा है।

फिलहाल रणबीर और आलिया दोनों के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। कपल जल्द ही अयान मुखर्जी की साइंस-फाई एडवेंचर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में साथ नजर आएगा। फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Back to top button