दिलचस्प

मिलिए ‘डिस्को डांसर चोर’ से, पहले दुकान पर हाथ साफ किया फिर लगाने लगा ठुमके- देखें मजेदार video

डांस का शौक तो किसी को भी हो सकता है। अब वो चाहे कोई कलाकार हो या फिर चोर ही क्यों न हो। वैसे कभी आपने डिस्को डांसर चोर को देखा है। जो चोरी भी करे और फिर ठुमके भी लगाए। आपको भले ही इस बात पर आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन ये कोई मजाक नहीं बल्कि हकीकत है।

हम आपको आज एक ऐसे ही डांस के शौकीन चोर से मिलवाने जा रहे हैं। वो आता है चोरी करता है और फिर गजब के ठुमके लगाने लगता है। ये डिस्को डांसर चोर उत्तर प्रदेश में चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। इसी के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हालांकि वो अबतक पुलिस की पकड़ से दूर है।

चंदौली में बनाया हार्डवेयर शॉप को निशाना

उत्तर प्रदेश के चंदौली शहर में ये घटना हुई जहां डिस्को डांसर चोर दिखाई दिया। जिले में विवेक सिंह की हार्डवेयर की दुकान है। वो सदर कोतवाली इलाके में मौजूद जसुरी गांव में रहते हैं। दुकान को वो खुद ही संभालते हैं और रात को दुकान बंद कर वापस घर चले जाते हैं। ऐसा वो कई सालों से कर रहे हैं।

विवेक हर रोज की तरह शुक्रवार को भी दुकान पर आए। पूरे दिन उन्होंने कारोबार किया। ग्राहक भी आते रहे और सामान लेते रहे। इसके बाद रात हुई और दुकान बंद करने का समय हुआ तो वो अपनी हार्डवेयर की दुकान बंद कर वापस घर चले गए। उनको नहीं पता था कि कुछ ही घंटों बाद उनकी दुकान में क्या होने वाला है।

एसपी के बंगले के बगल में है दुकान

विवेक कभी सपने में नहीं सोच सकते थे कि उनकी दुकान में चोरी हो जाएगी। इसकी वजह उनकी दुकान एसपी के बंगले के बगल में ही मौजूद है। ऐसे में चोरी होना तो उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था। हालांकि उनका सोचना गलत था क्योंकि चोर उनकी हार्डवेयर की दुकान पर कई दिनों से नजर गड़ाए हुए थे।

शुक्रवार को जब विवेक अपने घर चले गए, तब रात में चोर वहां पहुंचे। उन लोगों ने पहले दुकान का शटर तोड़ा और दुकान के भीतर दाखिल हो गए। यहां पर आराम से ग्ले पर हाथ फेरा और सामान चुराया। इसके बाद मौके से फरार भी हो गए। बगल में ही एसपी का आवास है लेकिन पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं हुई।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे ठुमके लगाते हुए

अगले दिन शनिवार सुबह जब विवेक वापस दुकान पहुंचे तो उन्होंने शटर टूटा हुआ पाया। ये देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने फौरन ही पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के साथ जब वो अंदर गए तो गल्ले में मौजूद करीब 6 हजार रुपये नकद चोरी हो गए थे. वहीं हजारों का सामान भी दुकान से गायब था।

इसके बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी की फुटेज को चेक किया तो हैरान रह गई। यहां एक चोर हाथ साफ करने के बाद डांस करता नजर आया। वो बेखौफ होकर ठुमके लगा रहा था। ये देखकर पुलिसवाले भी सकते में आ गए। अब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और चोरों की तलाश कर रही है।

Back to top button