बॉलीवुड

बहू बनते ही नीतू ने आलिया को सौंपा बड़ा काम,क्या सास की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी रणबीर की पत्नी ?

 

 

शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों सितारों की शादी मुंबई में 14 अप्रैल को हुई थी. दोनों ने अपनी शादी में ज्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया था. रणबीर और आलिया ने अपने परिवार दोस्तों और करीबी लोगों के बीच सात फेरे ले लिए थे.

ranbir kapoor and alia bhatt

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी रीति रिवाजों से हुई है. शादी में कपूर और भट्ट परिवार मौजूद रहा. इसके अलावा दोनों के कुछ दोस्त और रिश्तेदार ही शादी में शामिल हुए थे. इतना ही नहीं इसके अलावा रणबीर और आलिया ने अपने शादी के रिसेप्शन में भी बहुत कम मेहमानों को आमंत्रित किया था.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया ने शादी को बेहद निजी रखा था. इसे लेकर ज्यादा शोर शराबा नहीं हुआ. कपल की शादी का रिसेप्शन भी रणबीर के मुंबई स्थित घर वास्तु पर ही रखा गया था और यहीं पर दोनों विवाह बंधन में भी बंधे थे. दोनों के रिश्ते और शादी से कपूर और भट्ट दोनों ही परिवार में खुशी की लहर है.

ranbir kapoor

बेटे रणबीर और आलिया की शादी से अभिनेत्री और रणबीर की मां नीतू कपूर बेहद खुश हैं. आलिया को अपनी बहू बनाने के बाद नीतू की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं हाल ही में अब उन्होंने बहू को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है और उन्होंने कहा है कि आलिया अब उनका घर संभालें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि इन दिनों नीतू कपूर छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ जज के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही भी देखने को मिल रही है. शो पर हाल ही में नीतू कपूर ने कहा है कि, ”अब वो चाहती हैं आलिया घर को रूल करे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर नीतू ने अपनी बहू आलिया की तारीफों के भी पुल बांधे है. आलिया को लेकर नीतू ने कहा है कि ”आलिया एक बेस्ट लड़की है”. आलिया और नीतू की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. शादी से पहले भी आलिया और नीतू कई मौकों पर साथ में नजर आई हैं.

नीतू ने शेयर की थी बेटे-बहू की तस्वीर, आलिया-रणबीर को कहा था अपनी दुनिया…

neetu kapoor

आलिया और रणबीर के विवाह बंधन में बंधने के बाद नीतू ने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी. इसके साथ कपिशं में नीतू ने लिखा था कि, ”मेरी दुनिया”.

neetu kapoor

इसके अलावा नीतू ने एक तस्वीर और साझा की थी. उस तस्वीर में नीतू के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, भारत साहनी, महेश भट्ट, सोनी राजदान आदि नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में नीतू कपूर ने लिखा था कि, ”मेरा परिवार”.

neetu kapoor

नीतू ने कहा- मैं चाहती हूं सिर्फ बहू की चले…

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से नीतू का एक वीडियो साझा किया था जिसमें नोरा नीतू से कहती है कि आपने सैस सीखा है. फिर नीतू कहती है कि “मुझे ये इतना काम में आ रहा है सैस और ये स्वैग.” इसके बाद करण कुंद्रा नीतू से कहती है कि “सैस तो आ रही है, क्योंकि बहू भी तो आ ही रही है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिर नीतू मुस्कुराते हुए कहती है कि, ‘आ रही नहीं है, आ गई है.’ आगे करण फिर नीतू से कहते है कि घर पर चल किसकी रही है सास की या बहू की?” जवाब में नीतू कहती है कि, खाली बहू की. मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की चले. नीतू की यह बात सुनकर सभी लोग खिलखिलाकर हंस उठते हैं.

Back to top button