बॉलीवुड

इस एक्टर की पत्नी को सबसे ज़्यादा हॉट मानते हैं सैफ अली खान, करीना इस मामले में नहीं है पसंद

जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान की शादी को सफलतम नौ साल पूरे हो चुके हैं. दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा में काफी चर्चित और लोकप्रिय हैं. जब भी दोनों एक साथ नज़र आते हैं तो फैंस को कपल गोल्स देते हुए नज़र आते हैं.

kareena kapoor and saif ali khan

करीना कपूर और सैफ अली खान एक दूजे के करीब फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के समय आए थे. यह फिल्म साल 2008 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने भी काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के समय सैफ और करीना एक दूजे के करीब आ गए थे और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी.

saif ali khan and kareena kapoor

सैफ और करीना ने अपने रिश्ते को काफी समय दिया. सैफ पहले से तलाकशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे. इसके बावजूद करीना का दिल सैफ पर आ गया था. इतना ही नहीं करीना सैफ से उम्र में 10 साल छोटी भी हैं. हालांकि इन सब बातों की परवाह किए बिना दोनों कलाकार अक्टूबर 2012 में विवाह बंधन में बंध गए थे.

kareena and saif

सैफ अली खान हिंदी सिनेमा के हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं वहीं करीना हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और हॉट अदाकाराओं में से एक हैं. हालांकि आपको बता दें कि सैफ की नज़र में करीना हॉट नहीं है. बल्कि सैफ किसी और ही लोकप्रिय अभिनेत्री को हॉट मानते हैं. वो अभिनेत्री है कैटरीना कैफ.

katrina kaif

दरअसल, सैफ और कैटरीना एक साथ फिल्म ‘फैंटम’ में काम कर चुके हैं. दोनों जब इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तब सैफ ने कैटरीना को लेकर अपने दिल की बात कह दी थी. सैफ और कैटरीना अपनी फिल्म ‘फैंटम’ के प्रमोशन के लिए झलक दिखला जा सीजन 8 नाम के रियलिटी शो पर पहुंचे थे.

झलक दिखला जा सीजन 8 को उस समय फिल्म निर्देशक करण जौहर और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जज कर रहे थे. तब सैफ से करण ने एक सवाल किया था. उन्होंने पूछा था कि उन्हें इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन सी लगती हैं. इतना ही नहीं करण ने सैफ को कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर के रूप में पांच विकल्प भी दिए.


saif ali khan and katrina kaif

जवाब में सैफ अली ने सबको चौंका दिया. उन्होंने विकल्प में करीना का नाम होते हुए भी उनका नाम नहीं लिया. बल्कि सैफ ने कैटरीना कैफ का नाम लिया. तो देखा आपने कैटरीना, सैफ की नज़र में हॉट है न कि करीना कपूर खान जो कि उनकी जीवनसंगिनी है.

saif ali khan and katrina kaif

Back to top button