बॉलीवुड

रणबीर-आलिया की शादी में करिश्मा कपूर ने निभाया बड़ा रोल, भाई-भाभी का किया गठबंधन, देखें तस्वीर

अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर ने पांच साल की डेटिंग के बाद गुरुवार, 14 अप्रैल को मुंबई में बेहद निजी तरीके से शादी रचा ली. रणबीर और आलिया की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था. दोनों कलाकारों को अब पति पत्नी के रूप में देखकर फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी बेहद खुश है.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया की चर्चित जोड़ी ने 13 अप्रैल को सगाई की थी. इसी दिन कपल की संगीत, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी भी थी. रणबीर और आलिया ने महज दो दिन के भीतर ही शादी कर ली थी. 14 अप्रैल को दोनों की शादी रणबीर के मुंबई स्थित घर वास्तु पर पंजाबी रीति रिवाजों से हुई थी.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया ने न ही अपनी शादी में ज़्यादा मेहमानों को आमंत्रित किया और न ही शनिवार रात को हुए रिसेप्शन में ज़्यादा मेहमान शामिल हुए थे. रणबीर और आलिया ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी अपने घर पर ही रखा था. सोशल मीडियया पर रणबीर और आलिया की शादी एवं उनके रिसेप्शन की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है.

ranbir and alia

रणबीर और आलिया की शादी में पूरा भट्ट और कपूर परिवार मौजूद रहा. करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी अपने छोटे भाई रणबीर की शादी में शामिल हुई. करिश्मा ने इसके अलावा रणबीर और आलिया की शादी में एक महत्वपूर्ण भूमिका भी अदा की. दरअसल करिश्मा कपूर रणबीर और आलिया का गठबंधन कर रही हैं.

ranbir and alia

शादी के बाद आलिया ने शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था और इसके साथ एक कैप्शन भी दिया था. वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने बेहे शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया से साझा की थी. रिद्धिमा द्वारा साझा की गई तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

ranbir kapoor and alia bhatt

वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बैठे हुए हैं और उनके पीछे नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर खड़ी हुई है. फेरों के समय के दौरान कपुर बहनें आलिया और रणबीर का गठबंधन करने लगती है. नीतू कपूर और करिश्मा दोनों को आप गठबंधन करते हुए देख सकते हैं.

ranbir and alia

रिद्धिमा ने वहीं आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, ”हमारे परिवार के लिए इससे बेहतर जोड़ नहीं हो सकता था! आलिया भट्ट हम आपसे प्यार करते हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकते, जिसे आप दोनों ने शुरू किया है! परिवार में आपका स्वागत है मेरी कीमती लड़की-लेकिन आप हमेशा इसका हिस्सा थी”.

ranbir and alia

Back to top button