बॉलीवुड

जूते चुराई में सालियों ने रणबीर कपूर से मांगे 11.5 करोड़, नए-नए जीजा जी तो शरमा गए, इतने रु दिए

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की हर एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच जूते चुराई रसम की बात भी सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। जूते चुराई की रस्म पर सालियों ने अपने नए-नवेले जीजा जी से छोटी मोटी रकम नहीं मांगी पूरे 11.5 करोड़ रु मांग लिए। नए-नए जीजा जी बने रणबीर कपूर पहले तो सालियों को देखकर थोड़ शरमा से गए लेकिन जब उनकी मांग सुनी तो उनके सिर से तोते ही उड़ गए। आगे आपको बताते हैं कि आखिर जीजा और सालियों के बीच जूत चुराई का ये सौदा आखिर कितने पर जाकर तय हुआ।

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर और आलिया की बीते दिन बड़े धूमधाम से शादी हो गई हैं। फ़ैन्स शादी के बाद उनकी एक झलक का इंतज़ार कर रहे थे। ख़ुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी के कुछ देर बाद ही अपनी ओर रणवीर की तस्वीरें अपने फ़ैन्स के साथ शेयर कर दी थी।

बता दें कि दोनों की शादी काफ़ी प्राइवेट तरीक़े से हुई है और उनकी शादी में कुछ चुनिंदा लोग ही पहुंचे थे। अब इस चर्चित शादी की ख़बरें एक एक कर बाहर आ रही हैं। ऐसे ही एक ख़बर रणवीर की जूता चुराई रस्म से जुड़ा हैं। इस रस्म में रणवीर कपूर की सालियों ने जो डिमांड की है उसे सुन शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।

आलिया भट्ट की गर्ल गैंग ने जूते चुराने की रस्म को पूरी ज़िम्मेदारी से की और मौका देखते ही रणबीर कपूर का जूता गायब कर दिया। ख़बरों की मानें तो सालियों ने जूते वापस करने के लिए रणबीर कपूर से 11.5 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी। सालियों की ये बात सुनकर रणवीर कपूर के तो होश ही उड़ गए । काफ़ी बार्गेनिंग हुई। इस बार्गेनिंग में रणबीर की मदद के लिए दूसरे लोग भी आ गए जिसके बाद रणवीर कपूर ने अपनी सालियों को महज़ 1, लाख रुपये का लिफ़ाफ़ा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दोनों की शादी में मिले दोनों को गिफ़्ट भी सुर्ख़ीयों में बने हुए हैं। रणवीर कपूर की सास सोनी राजदान ने रणवीर कपूर को ख़ास घड़ी गिफ़्ट की है जिसकी क़ीमत क़रीब 2.5 करोड़ रुपये हैं। शादी में आने वाले सभी मेहमानों को आलिया भट्ट ने अपनी तरफ़ से कश्मीरी शॉल रिटर्न गिफ़्ट में दिया हैं।

Back to top button