बॉलीवुड

रणबीर की बारात निकाली, आलिया की सजी पालकी, फैंस ने ऐसे करवाई स्टार कपल की शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की ख़ूब चर्चा हो रही है. दोनों पांच साल तक रिश्ते में थे. शादी से पहले रणबीर का कई हसीनाओं के साथ अफ़ेयर रहा जबकि आलिया के भी कई लड़कों के साथ अफ़ेयर रहे हैं लेकिन दोनों का कोई भी रिश्ता मंजिल तक नहीं पहुंच सका.

ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया और रणबीर को एक दूजे में सच्चा प्यार नजर आया और दोनों का रिश्ता पांच साल के बाद शादी में तब्दील हो गया. रणबीर और आलिया ने पांच साल की डेटिंग के बाद मुंबई में 14 अप्रैल को शादी रचा ली. कपल की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था.

ranbir kapoor and alia bhatt

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी रीति रिवाजों से संपन्न हुई. रणबीर ने अपनी प्रेमिका संग अपने घर वास्तु पर सात फेरे ले लिए. कपल की शादी में ज्यादा मेहमानों को नहीं बुलाया गया था. 40 से भी कम मेहमानों को आमंत्रित किया गया था. जानकारी के मुताबिक शादी में 38 ही लोग शामिल हुए.

ranbir kapoor and alia bhatt

शादी के बाद शानदार अंदाज में रणबीर और आलिया ने अपनी खुशियां मनाई. उन्होंने परिवार के साथ मिलकर केक काटा और शराब भी पी. कपल को लगातार बॉलीवुड कलाकार भी शादी की शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. इसी बीच खबरें आ रही है कि रणबीर और आलिया ने बंगाली रीति रिवाज से भी विवाह किया है.

ranbir kapoor and alia bhatt

दरअसल रणबीर और आलिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें रणबीर दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया दुल्हन बनी हुई हैं. तस्वीरों को देखने पर सांझा जा सकता है कि शादी बंगाली रीति रिवाज से हुई है. हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. ये दोनों कलाकारों के डमी है.

ranbir kapoor alia

वायरल तस्वीरों को देखकर साफ समझा जा सकता है कि ये रणबीर और आलिया के डमी है. बता दें कि यहां कारनामा आलिया और रणबीर के फैंस ने किया है. इनमें आप देख सकते है कि रणबीर के फैंस उनकी बारात भी निकाल रहे हैं.

ranbir kapoor alia

रणबीर की बारात निकाले जाने और आलिया की पालकी लाए जाने के बाद रणबीर और आलिया के डमी को उनके फैंस ने मंच पर लगी कुर्सी पर भी बैठाया. बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर कोलकातास इल्यूजन पेज द्वारा साझा किया गया है.

ranbir kapoor alia

रणबीर और आलिया ने ‘छैया छैया’ गाने पर किया डांस…

रणबीर और आलिया ने अपने संगीत में शाहरुख़ खान और मलाइका अरोरा के सुपरहिट गाने ‘छैया छैया’ पर डांस किया था. लाला रंग के अनारकली सूट में नज़र आ रही आलिया और सफ़ेद कुर्ता पायजामा में नज़र आ रहे रणबीर एक दूजे की बांहों में बांहें डालकर डांस कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir💏Alia🔵 (@ranbir_aalia)

Back to top button