बॉलीवुड

अचानक बिगड़ी अरशद वारसी की तबीयत, डॉक्टरी जांच में निकली ये गंभीर बीमारी, अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों बीमार होते जा रहे हैं। आए दिन किसी न किसी की बीमारी की खबर सामने आती है। अभी हाल ही में एक्टर प्रभास के घुटनों में गंभीर बीमारी की बात सामने आई थी। अब मुन्ना भाई के सर्किट यानि अरशद वारसी भी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में जांच करवाई थी।

फिल्मी सितारों की व्यस्त जीवनशैली की वजह से वे लोग अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख पाते हैं। इसका नतीजा होता है कि उनको कोई न कोई बीमारी घेर लेती है। इसका समय से पता लग जाये तो अच्छा रहता है। कुछ ऐसा ही हुआ अरशद वारसी के साथ जिनको अपनी गंभीर बीमारी का पता लग गया है।

कई दिनों से बेचैनी महसूस कर रहे थे वारसी

अरशद वारसी जाने माने फिल्म अभिनेता हैं। उन्होंने मुन्ना भाई के सर्किट की भूमिका से सबका दिल जीत लिया था। हाल ही में वो बच्चन पांडे मूवी में भी नजर आये थे। अब वो एक और फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस मूवी का नाम ‘जीवन भीमा योजना’ है। ये एक क्राइम कॉमेडी मूवी है जो अभिषेक डोगरा बना रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग में ही इन दिनों मुन्ना भाई के सर्किट काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म प्रोडक्शन के एक मेंबर ने बताया कि अरशद वारसी को कुछ समय से काफी बेचैनी सी महसूस हो रही थी। उनको मूवी के लिए कुछ जरूरी सीन्स भी शूट करने थे लेकिन शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया।

जानें अरशद वारसी को हो गई कौन सी बीमारी

अरशद वारसी पिछले कई दिनों से बेचैनी महसूस कर रहे थे। हालांकि फिर भी वो फिल्म की शूटिंग करते जा रहे थे। हालांकि आज शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लग गई। इसके बाद अचानक उन्होंने शूटिंग रोक दी और सीधा अपने डॉक्टर के पास पहुंच गए। उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी डॉक्टर को दी।

इसके बाद डॉक्टर ने उनकी जांच करवाई। जांच के बाद उनकी बीमारी पता चली है जो किडनी में हो गई है। अरशद वारसी को किडनी में पथरी हो गई है। इस वजह से उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। डॉक्टर ने अभिनेता को फिल्म शूटिंग रोककर पहले ऑपरेशन करवाने की सलाह दी है।

15 दिन तक नहीं करना है कोई काम

अब अरशद वारसी को काम करने से मना कर दिया गया है। वो घर के निकट ही मौजूद एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अब उनकी किडनी में स्टोन का ऑपरेशन होना है। डॉक्टर ने उनको 15 दिन कोई काम न करने की सलाह दी है। उनको सिर्फ आराम करना होगा और अपनी दवा को टाइम से लेना होगा ताकि वो जल्दी ठीक हो सके।

वैसे अरशद कई दिनों से डॉक्टर के पास जाने का मन बना रहे थे। वहां मौसम खराब होने की वजह से वो नहीं जा पा रहे थे। उनकी फिल्म की बात करें तो उन्होंने मार्च से ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है। उम्मीद है कि वो जल्द ही इसको पूरा भी कर लेंगे। फिलहाल तो उनको शूटिंग से दूर ही रहना होगा।

Back to top button