बॉलीवुड

सोनू निगम ने अब तक नहीं देखी द कश्मीर फाइल्स, कहा- मैं रोने लगता हूं, मेरी हिम्मत नहीं है कि..’

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की हिंदी सिनेमा के कई बड़े दिग्गज़ों ने जमकर सराहना की है. फिल्म को सराहने वाले कलाकारों में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, संजय दत्त, सनी देओल, सलमान खान, आमिर खान, कंगना रनौत, रितेश देशमुख जैसे कई स्टार्स शामिल है.

the kashmir files

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को सराहने वालों में अब एक बड़ा नाम और जुड़ गया है. वो नाम है हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ गायक सोनू निगम का. सोनू निगम ने भी अब इस ऐतिहासिक फिल्म की तारीफ़ की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने अब तक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ नहीं देखी है.

the kashmir files

सोनू ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया था कि “जब मैं इस तरह की कहानियां सुनता हूं तब मैं अंदर से रोता हूं. ये सिर्फ कश्मीर की ही बात नहीं है”. सोनू ने यह भी बताया कि उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी. हिंदी फिल्मों के गायक ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. उन्होंने कहा कि जब वह ऐसी कहानियां सुनते हैं तब अंदर से रोते हैं.

sonu nigam

सोनू ने आगे कहा कि, ”मैं इस तरह के सभी अपराधों को लेकर बहुत संवेदनशील हूं. इसलिए मुझमें इस फिल्म को देखने की हिम्मत नहीं है. मेरी संवेदनशीलता सिर्फ कश्मीरी पंडितों के लिए ही नहीं बल्कि उन सभी समुदाय से है, जिन्होंने ये सब कुछ सहा है”.

sonu nigam

गायक सोनू आगे बताते हैं कि, ”यह फिल्म जब रिलीज हुई तब मैं दुबई में था. उस समय दुबई में फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और फिर भारत वापस आकर मेरी इस फिल्म को देखने की हिम्मत ही नहीं हुई”.

sonu nigam

केजरीवाल के बयान पर भी सोनू ने दी प्रतिक्रिया…

बता दें कि फिल्म को लेकर कई विरोध के स्वर भी उठे थे. कई हस्तियों ने इसके विरोध में भी बयान दिया था और फिल्म की हंसी उड़ाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने विधानसभा के अंदर भाषण देते हुए कहा था कि विवेक अग्निहोत्री को फिल्म यूट्यूब पर डाल देना चाहिए और उन्होंने फिल्म को झूठा भी बताया था. सोनू ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर भी प्रतिक्रिया जाहिर की. सोनू निगम ने इसे लेकर कहा कि केजरीवाल का कमेंट सभी पंडित परिवारों के लिए अनादर है.

the kashmir files

बता दें कि 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये की कमाई महज देशभर में ही की है. फिल्म का बजट महज 15 करोड़ रुपये है. फिल्म में अहम रोल में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी हैं.

the kashmir files

Back to top button