बॉलीवुड

माता-पिता बनने जा रहे हैं विकी-कैटरीना! शादी के 4 माह में ही प्रेग्नेंट हुई एक्ट्रेस, Video

शादी के चार माह बाद ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ गर्भवती हो गई है. जी हां. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं. हाल ही में सामने आई अभिनेत्री कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं. इसे लेकर ख़ूब चर्चाएं चल रही है.

हाल ही में कैटरीना कैफ को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया. वे मुंबई के हवाई अड्डे पर नज़र आई थी. तब वे हल्के गुलाबी रंग के कपड़ों में देखने को मिली. गुलाबी कलर का कुर्ता प्लाजो और मैचिंग डुपट्टा कैरी किए हुए कैटरीना काफ़ी खूबसूरत लग रही थीं.

एयरपोर्ट पर कैटरीना के इस अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया. अभिनेत्री ने अपना चेहरा मास्क से ढंक रखा था और उन्होंने चश्मा भी लगा रखा था. हालांकि वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स ने एक अलग चीज भी नोटिस की और इस चीज पर ध्यान दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि कैटरीना गर्भवती हैं.

katrina kaif

एयरपोर्ट से कैटरीना का वीडियो वायरल होने के बाद इस बात की चर्चा जोर-शोर से हो रही है कि कैटरीना गर्भवती हैं. तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद ऐसे कयास ख़ूब लगाए जा रहे हैं. बता दें कि कैटरीना ने जो सूट पहना था वो ढीला था. ऐसे में कई तरह के कयास लगाए जाने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘वह प्रेग्नेंट लग रही हैं! ओह माय गॉड!’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि, ‘जल्द मां बनने वाली हैं! कटरीना के बच्चे को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती’. फैंस ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी पर और भी ढेरों कमेंट्स किए हैं. कैटरीना की तस्वीरों और वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी वायरल भयानी द्वारा साझा गया है जो कि ख़ूब सुर्खियों में चल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि कैटरीना और विक्की साल 2019 से एक दूजे को डेट कर रहे थे. दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं एक अवॉर्ड शो के बाद से होने लगी थी. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. जब दोनों की शादी की ख़बरें आने लगी थी तब फैंस को इस बारे में पता चला. लेकिन तब भी कपल ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा था.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना ने साल 2021 में 9 दिसंबर को धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस में शाही अंदाज में शादी की थी. दोनों की शादी की ख़ूब चर्चा हुई थी. विक्की और कैटरीना की शादी को चार महीने पूरे हो चुके हैं

katrina kaif and vicky kaushal

Back to top button
?>