बॉलीवुड

जब सलमान की इस बात पर भड़क गए थे संजय दत्त, सुबह 4 बजे मारने के लिए पहुंचे थे सल्लू के घर

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय सुपरस्टार संजय दत्त ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. 40 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे संजय दत्त अब भी फिल्मों में सक्रिय है. बता दें कि संजय की निजी ज़िंदगी भी किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने तीन-तीन शादी की है और कई बार उनका नाम विवादों में भी आया है.

sanjay dutt

संजय दत्त की बॉलीवुड के कई स्टार्स से अच्छी दोस्ती है और कई स्टार्स के साथ उनकी दुश्मनी भी है. बता दें कि संजय दत्त और सलमान खान का याराना किसी से छिपा नहीं है लेकिन एक बार संजय सलमान को मारने के लिए सुबह-सुबह उनके घर पहुंच गए थे. आइए आज आपको इस किस्से के साथ ही कुछ अन्य किस्सों के बारे में भी बताते हैं जो कि संजय से जुड़े हुए है.

सलमान खान को मारने के लिए उनके पहुंचे संजू…

salman khan and sanjay dutt

सलमान खान और संजय दत्त एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है. दोनों स्टार किड्स रहे हैं और इस वजह से दोनों एक दुसरे को बहुत पहले से ही जानते थे. दोनों अभिनेताओं ने बड़े पर्दे पर भी साथ में काम किया है. कभी संजय दत्त बड़ा नाम हुआ करते थे जबकि बाद में सलमान खान संजू बाबा से आगे निकल गए थे.

salman khan and sanjay dutt

बताया जाता है कि जब संजू के स्टारडम को पछाड़कर सलमान आगे निकले तो सलमान ने अपनी दबंगई संजू के कुछ करीबियों को भी दिखाई थी. फिर संजय ने सलमान को सबक सिखाने की ठानी और वे एक दिन सलमान खान के घर पर सुबह चार बजे पहुंच गए थे. बताया जाता है कि संजय सलमान की पिटाई करने वाले थे.

श्रीदेवी को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे संजू…

sanjay dutt and sridevi

संजय दत्त दिवंगत और सदाबहार अदाकारा श्रीदेवी को काफी पसंद करते थे. श्रीदेवी के पीछे संजू पागल थे. लेकिन श्रीदेवी संजू के हाथ नहीं आना चाहती थी और ऐसा हुआ भी. संजू हमेशा श्रीदेवी के पास जाना चाहते थे. उन्हें छेड़ना चाहते थे हालांकि श्रीदेवी उनके इरादों को नेस्तनाबूद कर देती थी.

sanjay dutt and sridevi

बताया जाता है कि जब दोनों कलाकार फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग कर रहे थे तो जिस रास्ते से श्रीदेवी आती थी संजू वहां पहले से ही पहुंच जाते थे. हालांकि श्रीदेवी ये सब बातें जानती थी. इतना ही नहीं कहा यह भी जाता है कि संजय ने खुद निर्देशक महेश भट्ट को अंग्रेजी फिल्म ‘बैकांक हिल्टन’ की डीवीडी लेकर दी थी. इस फिल्म की ही हूबहू कॉपी ‘गुमराह’ फिल्म थी.

करण जौहर को सबसे ज़्यादा मानते हैं संजय दत्त…

sanjay dutt and karan johar an yash johar

संजय दत्त जब साल 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट केस में फंसे थे तब उनकी मदद यश जौहर ने की थी. यश जौहर आज के समय के मशहूर निर्देशक करण जौहर के पिता रहे हैं. बता दें कि इस वजह से संजू करण जौहर को काफी मानते हैं. क्योंकि मुश्किल समय में करण के पिता यश ने उनका साथ दिया था. आज भी संजू करण को किसी भी बात के लिए मना नहीं कहते हैं. क्योंकि उनके ऊपर करण के पिता यश जौहर का बड़ा एहसान है.

sanjay dutt and karan johar

संजय दत्त के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘केजीएफ 2’ इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म में यश अहम रोल में है जबकि संजय दत्त ‘अधीरा’ का किरदार निभा रहे हैं. इसमें बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन भी नज़र आएंगी. फिल्म 14 अप्रैल को देश-दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. फिल्म कन्नड़ भाषा के साथ ही तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में भी प्रदर्शित होगी.

Back to top button
?>