बॉलीवुड

आलिया से पहले इन 4 हसीनाओं पर जान छिड़कते थे रणबीर, विक्की और रणवीर की पत्नी भी है शामिल

हिंदी सिनेमा के चॉकलेटी बॉय यानी कि अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बता दें कि वे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग ब्याह रचाने जा रहे हैं. आलिया और रणबीर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है.

ranbir kapoor and alia bhatt

कुछ दिनों से आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा जोर-शोर से हो रही है. बता दें कि दोनों की शादी की तारीख़ और स्थान तय हो चुका है. कपल एक सप्ताह के भीतर शादी करने वाला है. फैंस को लंबे समय से दोनों के एक होने का इंतज़ार था यह इंतज़ार जल्द ख़त्म होने जा रहा है.

ranbir kapoor and alia bhatt

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों ही मशहूर कलाकार है और दोनों ही फ़िल्मी घराने से संबंध रखते हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों शादी करके जल्द ही हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ी में शुमार हो जाएंगे.

alia bhatt and ranbir kapoor

वैसे आपको बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर के प्यार में पड़ने से पहले और भी कई लड़कों संग इश्क लड़ा चुकी हैं. वहीं रणबीर कपूर भी इस मामले में कोई पीछे नहीं है. रणबीर ने कई अभिनत्रियों संग इश्क लड़ाया है. आइए आज आपको बताते है कि वे कौन सी चार अदाकाराएं है जिन्हें रणबीर ने आलिया से पहले डेट किया था.

अवंतिका मलिक…

ranbir kapoor and sonam kapoor

बताया जाता है कि अवंतिका मलिक रणबीर कपूर की पहली गर्लफ्रेंड थीं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अवंतिका अभिनेता इमरान खान की पत्नी रह चुकी हैं. इमरान से शादी से पहले अवंतिका रणबीर संग रिश्ते में थीं. दोनों उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे जब रणबीर ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम भी नहीं रखे थे. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अवंतिका ने इमरान से शादी कर ली थी.

सोनम कपूर…

 

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. बता दें कि हिंदी सिनेमा में सोनम कपूर और रणबीर ने अपने कदम एक साथ रखे थे. दोनों की पहली फ़िल्म ‘सांवरिया’ थी. यह फ़िल्म साल 2007 में प्रदर्शित हुई थी. इस फ़िल्म के दौरान ही सोनम और रणबीर एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. हालांकि दोनों के रिश्ते में ज़्यादा कुछ चीजें निकलकर सामने नहीं आई. जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

दीपिका पादुकोण…

ranbir kapoor and deepika padukone

आज के दौर की सबसे सफ़ल अदाकाराओं में दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले लिया जाता है. साल 2007 में दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी. रणबीर कपूर का अफ़ेयर दीपिका पादुकोण के साथ भी रहा है. रणबीर और दीपिका का अफ़ेयर किसी से छिपा नहीं है.

ranbir kapoor and deepika padukone

बता दें कि रणबीर के प्यार में दीपिका ने अपने गले पर रणबीर के नाम का टैटू भी गुदवा लिया था लेकिन सालों बाद जब दोनों अलग हुए तो दीपिका को गहरा सदमा अलगा था. वे रणबीर से मिले धोखे से बुरी तरह टूट गई थी. उन्होंने सरेआम रणबीर पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था.

कैटरीना कैफ…

ranbir kapoor and katrina kaif

कैटरीना कैफ ने बीते साल अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी और इससे पहले उनके कई अभिनेताओं संग अफ़ेयर रहे हैं. कैटरीना ने रणबीर के लिए सलमान खान को धोखा दे दिया था जबकि रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका को धोखा दिया था.

ranbir kapoor and katrina kaif

बता दें कि रणबीर और कैटरीना 6 साल तक रिश्ते में रहे थे हालांकि रणबीर का यह रिश्ता भी नहीं टिक सका. कैटरीना कैफ के बाद फिर रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग इश्क लड़ाया और वे अब उनसे शादी करने जा रहे हैं.

Back to top button