बॉलीवुड

बेटे को लेकर घर पहुंची भारती सिंह, पति हर्ष ने सीने से लगाया बेटे को, वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर किलकारी गूंजी थी. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक बेटे के माता-पिता बने हैं. ‘लाफ्टर क्वीन’ भारती सिंह ने 4 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है. वे अपनी प्रेग्नेंसी के चलते लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई थी.

बता दें कि अस्पताल में करीब तीन दिन भर्ती रहने के बाद अब अस्पताल से भारती को छुट्टी मिल गई है. भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया और नवजात बेटे के साथ अस्पताल के बाहर देखने को मिली थी. सोशल मीडिया पर भारती सिंह और हर्ष की अपने बेटे के साथ की तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि गुरुवार को भारती को अस्प्ताल से डिस्चार्ज किया गया था. भारती और हर्ष इसके बाद अपने नवजात बेटे को लेकर अस्पताल से घर की ओर निकले. जहां अस्पताल के बार कपल का सामना पैपराजी से भी हुआ. हालाँकि पैपराजी अपने कैमरे में भारती और हर्ष के बेटे का चेहरा नहीं कैद कर सके.

bharti singh

पैपराजी को पोज देते हुए भारती मुस्कुराती हुई नज़र आई तो वहीं हर्ष ने गोद में बेटे को लें रखा था. हर्ष और भारती के बेटे का चेहरा ढका हुआ था. फिलहाल उनके बेटे का चेहरा सामने नहीं आया है. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किया गया है.

हर्ष-भारती ने सोशल मीडिया पर दी थी बेटे के जन्म की जानकारी…

हर्ष और भारती ने बेटे के जन्म की खुशी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी. दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी और साथ में लिखा था कि, ”It’s a BOY”. बता दें कि हर्ष और भारती के माता-पिता बनने पर कई सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी थी.

पति के चेहरे से भारती ने हटाया मास्क…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हर्ष और भारती जब अपने नवजात शिशु को लेकर अस्पताल से बाहर निकले तब हर्ष ने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था. दोनों जब पैपराजी को पोज दे रहे थे तब भारती ने हर्ष के चेहरे से मास्क हटाया. कपल का यह अंदाज बताता है कि दोनों के बीच में कितना प्यार है. बता दें कि डिलीवरी के लिए भारती को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

फैंस को नाम और बच्चे की पहली तस्वीर का इंतज़ार…

bharti singh

भारती और हर्ष ने अभी तक अपने फैंस को अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. फैंस को कपल के बेटे की पहली तस्वीर के साथ ही उसके नाम का भी इंतज़ार है. गौरतलब है कि भारती जब प्रेग्नेंट थी तब ही उनके बच्चे के लिए फैंस ने कई नाम सुझाए थे.

प्रेग्नेंसी में भी काम करती रही भारती…

bharti singh and harsh

भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी में भी अपने काम से छुट्टी नहीं ली और वे लगातार गर्भावस्था में भी काम करती रही. उन्होंने डिलीवरी के आखिरी दिन तक भी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ की शूटिंग की थी. इस शो में भारती के साथ ही उनके पति हर्ष भी होस्ट की भूमिका में देखने को मिलते हैं.

अस्प्ताल से शेयर किया था डिलीवरी से ठीक पहले का वीडियो…


यूट्यूब पर घर से निकलने से लेकर सफ़र तक और फिर डिलीवरी से ठीक पहले का वीडियो साझा किया गया था. इसमें भारती लेबर पेन में दिखाई दीं थी. बता दें कि वीडियो को कई हिस्सों में खुद भारती सिंह ने शूट किया था.

साल 2017 में की थी शादी…

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने साल 2017 में शानदार अंदाज में शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. अब शादी के करीब पांच सालों के बाद हर्ष और भारती बेटे के माता-पिता बने हैं.

Back to top button