दिलचस्प

स्टेज पर खड़े थे दूल्हा-दुल्हन, अंजान शख्स आया और फाइटर की तरह मारने लगा लात-घूंसे, देखें Video

शादी एक ऐसी चीज है जिसमें हंसी मजाक जरूर होता है। यहां शादी के मौके पर एकसाथ कई लोग एकत्रित होते हैं। जब इतने सारे लोग मिलते हैं तो कुछ मजाक मस्ती भी हो जाती है। लेकिन कुछ लोगों का नेचर ऐसा रहता है कि उन्हें ये हंसी मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आता है। वे इससे बहुत गुस्सा हो जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए।

वायरल हो रहा ये वीडियो एक शादी के स्टेज प्रोग्राम का है। यह वह पल होता है जब दूल्हा-दुल्हन को जानने वाले एक-एक कर मिलने और गिफ्ट देने आते हैं। इस दौरान स्टेज पर आए मेहमान दूल्हा-दुल्हन संग फोटोज भी सिखवाते हैं। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ चल रहा था। एक शख्स स्टेज पर आता है। दूल्हा-दुल्हन से मिलता है। फिर फोटो खिचवाने के लिए पोज देने लगता है।

शादी के स्टेज पर हुई मारपीट

अब इस बीच स्टेज के पीछे एक और शख्स खड़ा रहता है। वह दूल्हा दुल्हन से मिलने आए युवक संग मजाक करता है। जब युवक फोटो खिचवाने में व्यस्त होता है तो उसके सिर पर धीरे से लकड़ी कि एक टोकरी रख देता है। कुछ सेकंड तक तो युवक कुछ समझ नहीं पाता है। लेकिन फिर जैसे ही उसे इस मजाक की भनक लगती है, वह बहुत गुस्सा हो जाता है।

युवक उसके साथ मजाक करने वाले को स्टेज पर ही जमकर पीटने लगता है। वह इतने गुस्से में रहता है कि पूरी ताकत लगाकर मजाक करने वाले की धुनाई कर देता है। यह नजारा देख स्टेज पर मौजूद दूल्हा दुल्हन भी डर जाते हैं। उन्हें भी समझ नहीं आता कि आखिर ये हो क्या रहा है।

देखें मजेदार वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SᶸᵖᵉᣴMan ⏤͟͟͞͞★ (@only._.sarcasm_)


यह वीडियो सोशल मीडिया पर only._.sarcasm_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने साझा किया है। वीडियो के साथ उसने कैप्शन में लिखा “अरे इतना गुस्सा?” वहीं वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी बड़े मजेदार कमेन्ट किए। एक ने कहा “भाई से छोटा सा मजाक भी सहन नहीं हुआ।” वहीं दूसरे ने कहा “इस भाई को तो WWE में होना चाहिए।” फिर एक बोला “पूरी शादी का मजा किरकिरा कर दिया।” ऐसे लोगों को बुलाना ही नहीं चाहिए।

Back to top button