बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पागल हो गया था यह हॉलीवुड एक्टर, हर आधे घंटे में करता था प्रपोज

मैं प्रियंका के कारण सिंगल हूं, उनका इंतज़ार है, जब 'देसी गर्ल' के लिए पागल हुआ यह हॉलीवुड स्टार

‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा और ख़ास मुकाम हासिल किया है. प्रियंका चोपड़ा की गिनती अंतर्राष्ट्रीय स्टार के रूप में होती हैं. पूरी दुनिया में प्रियंका को पसंद करने वाले लोग फैले हुए हैं.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा अपनी अदाकारी के लिए काफी पसंद की गई. हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले वे मॉडलिंग किया करती थीं. साल 2000 में उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. मिस वर्ल्ड बनने के बाद हिंदी सिनेमा ने भी उनके लिए अपने द्वार खोल दिए थे.

priyanka chopra

साल 2002 में प्रियंका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से की थी. इसके बाद वे इसी साल बॉलीवुड में भी देखने को मिली. हिंदी सिनेमा में शुरुआती कुछ फिल्मों में ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया था.

प्रियंका अपने लव अफ़ेयर्स को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रही. बता दें कि उनका शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार जैसे शादीशुदा सुपरस्टार के साथ अफ़ेयर रहा है. वहीं प्रियंका ने हरमन बावेजा और शाहिद कपूर के साथ भी इश्क लड़ाया लेकिन आखिर में उन्होंने शादी की थी अमेरिकी गायक निक जोनस से.

priyanka

निक और प्रियंका की शादी काफी चर्चा में रही थी. हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हॉलीवुड का ही एक और कलाकार प्रियंका के प्यार में पागल था. उसने अभिनेत्री को कई बार प्रपोज भी किया था लेकिन ‘देसी गर्ल’ ने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया था.

priyanka chopra and gerard butler

बता दें कि हॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता जेरार्ड (Gerard Butler) प्रियंका चोपड़ा के पीछे पागल थे. वे बार-बार प्रियंका के सामने अपने प्रेम का प्रस्ताव रखते थे लेकिन प्रियंका कोई जवाब नहीं देती थी. दोनों एक दूजे को जानते थे और दोनों के बीच अच्छा रिश्ता रहा लेकिन प्रियंका ने कभी जेरार्ड (Gerard Butler) के प्यार को अपनाया नहीं.

priyanka chopra and gerard butler

अपने एक साक्षात्कार के दौरान प्रियंका के बारे में बात करते हुए जेरार्ड बटलर ने कहा था कि, ”मैं सिंगल हूं और प्रियंका का इंतजार कर रहा हूं. मैं मालिबू में रहता हूं और वह मालिबू में पार्टी में शिरकत करने आई थीं लेकिन मैं नहीं मिल सका. मैं सोच रहा था कि क्या मैं प्लेन को मिस कर दूं, क्योंकि मैं उनसे मिलना चाहता था. लेकिन मैं मिल नहीं पाया”.

हर आधे घंटे में प्रियंका को प्रपोज करते थे जेरार्ड…

priyanka chopra and gerard butler

बताया जाता है कि जेरार्ड प्रियंका के लिए काफी दीवाने थे. वो अभिनेत्री को हर आधे घंटे में प्रपोज करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. अभिनेता प्रियंका से पूछते थे कि, ”मुझसे शादी करोगी?”. लेकिन प्रियका को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. वे हंसी में जेरार्ड की बात उड़ा दिया करती थी. हालांकि जब साल 2009 में जेरार्ड का भारत आना हुआ था तब प्रियंका ने उनके लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. ख़ास बात यह है कि पार्टी के दौरान भी जेरार्ड प्रियंका को प्रपोज करने से नहीं चूके थे.

priyanka chopra and gerard butler

52 वर्षीय जेरार्ड बटलर हॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. वे ‘द फैंटम ऑफ द ओपरा’, ‘द बाउंटी हंटर’, ‘पीएस आई लव यू’ और ‘गॉड ऑफ इजेप्ट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Back to top button
?>