चोटी कटवा गिरोह का पर्दाफाश, 1008 महिलाओं की चोटियां काटकर मिलने वाली थी यह ‘दिव्य शक्ति’

बिहार में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाओं से एक ओर लोग जहां परेशान है, वहीँ दूसरी ओर इस गिरोह का एक बहुत ही चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. बताया जा रहा है की मुजफ्फरपुर जिले के जोड़िया कोटकासिम गाँव में एक औरत को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है. यह औरत महिलाओं की चोटी काटने के गिरोह में शामिल थी. police arrested women for cutting hair.

महिला ने क्या बताया पुलिस को

पुलिस से हुई पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि उसकी 50 लोगों की टीम है, जो रात को महिलाओं की चोटी काटते हैं. इस टीम में 35 महिलाएं 15 पुरुष शामिल हैं. महिला ने ये भी बताया की यह गिरोह जिले के आस पास के गांव में भी सक्रिय है. इन गांवों के नाम मोठुका, खैरथल, तिजारा, बिछ्ला, कोटकासिम, गेलपुर, टपूकड़ा, भिवाड़ी, आकेड़ा, तावडू, सोहना, रेवाड़ी, धारूहेड़ा, कोसली, झझर  हैं. रोहतक के आस-पास का छेत्र भी इस गिरोह के चुंगल में शामिल है. महिला ने बताया की 1008 अलग-अलग महिलाओं की चोटी काटने पर उन्हें गायब होने की शक्ति मिलेगी.

बिहार में भी फैला जाल

आपको बता दें की दिल्ली और NCR के बाद अब बिहार में भी इस गिरोह का जाल फ़ैल चुका है, बिहार के पूर्व चंपारण में दो बहनो की चोटी काटने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद बिहार के भी लोग सकते में आ गए हैं. इन दोनों बच्चियों के बाल बिस्तर पर कटे हुए मिले. लड़कियों के पिता सोवर्धन पासवान ने बताया की दोनों बहने रात को दरवाज़ा लगाकर सोयी थी. सुबह उठकर देखा तो पता चला की दोनों के बाल कट चुके थे.

खबरों के मुताबिक हरियाणा और राजस्थान  की अब तक 50 महिलाओं ने बाल काटे जाने की शिकायत की हैं. उनके बाल किसी ने रहस्यमयी तरीके से काट लिए हैं. बाल काटने की घटना से यहां की सभी महिलाएं  डरी हुई हैं और पुलिस अब तक इस

Leave a Reply

Your email address will not be published.