दिलचस्प

भाई-बहन के प्यार ने जीता लोगों का दिल, Video देख ताजा हो जाएंगी बचपन की यादें

भाई और बहन का रिश्ता बड़ा अनोखा होता है। ये आपस में जितना लड़ते झगड़ते हैं उतना ही प्यार भी करते हैं। खासकर बचपन में भाई बहन की बहुत सी यादें जुड़ी रहती हैं। एक भाई अपनी बहन को लेकर हमेशा प्रोटेक्टिव नेचर का होता है। वह हर हाल में अपनी बहन को खुश और सुरक्षित देखना चाहता है। यह भाव उसके अंदर बचपन से ही आ जाते हैं। भाई बहन से जुड़ा ऐसा ही एक प्यारा पल आज हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं।

बहन की मदद के लिए सीढ़ी बना भाई

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भाई और बहन ट्रैम्पोलिन पर खेल रहे हैं। बहन उम्र में भाई से छोटी लग रही है। भाई ट्रैम्पोलिन के बाहर नीचे खड़ा है। जबकि बहन ट्रैम्पोलिन के ऊपर है। छोटी होने के चलते बहन को ट्रैम्पोलिन से नीचे उतरने में दिक्कत होती है। फिर उसका भाई जो करता है वह सभी का दिल छू लेता है।

भाई ट्रैम्पोलिन के पास घोड़ा बन जाता है। इसके बाद उसकी बहन भाई को सीढ़ी की तरह यूज कर नीचे उतर जाती है। ये पूरा नजारा देखने में बहुत प्यारा लगता है। इस भाई को देख यकीन हो जाता है कि भविष्य में भी वह इसी तरह अपनी बहन की जिंदगी के हर मौड़ पर मदद करेगा। भाई बहन के प्यार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

लोग बोले- भाई बहन की जोड़ी सलामत रहे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एशले फिशर नाम के यूजर ने साझा किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “वह अपनी बहन का ख्याल रखने के लिए हमेशा किसी भी हद तक चला जाएगा।” इस वीडियो को अभी तक तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेन्ट में लोग भाई बहन की इस जोड़ी पर खूब प्यार लूटा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “भाई बहन की जोड़ी को किसी की नजर न लगे।” फिर दूसरे ने कहा “ये बहुत ही प्यारा वीडियो है। मन कर रहा है बार बार देखते रहें।” फिर एक कमेन्ट आता है “बच्चों का दिल साफ होता है। वह मदद को हमेशा तैयार रहते हैं।”

Back to top button