समाचार

मुल्लाजी से पढ़वाकर तिलिस्मी बोतल लाया हूं, पीते ही घरवाले निकाह को मान जाएंगे, लेकिन फिर..

‘लव, सेक्स और धोखा’ इस तरह के क्राइम आजकल बेहद आम हो गए हैं। अब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां कटघर थाना क्षेत्र के करुला में रहने वाली एक तलाकशुदा महिला का मोहल्ले के ही युवक से लव अफेयर चल रहा था। दोनों दो साल से एक दूसरे के प्यार में पागल थे। प्रेमी शादी का वादा कर आए दिन महिला से संबंध बना लेता था। लेकिन जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो उसने एक बड़ा कांड कर दिया।

मोहल्ले के युवक को दिल दे बैठी तलाकशुदा महिला

पीड़ित युवती का अपने पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद वह अकेली पड़ गई थी। ऐसे में मोहल्ले के युवक ने उसे सहारा दिया। सहारे के बहाने वह उससे जिस्मानी संबंध भी बनाने लगा। हर बार शादी की बात बोलकर संबंध बनाए जाते। लेकिन शादी का नाम भी नहीं लिया जाता। जब युवती इससे तंग आ गई तो प्रेमी पर शायद का प्रेशर डालने लगी। प्रेमी भी चालाक निकला। बोला घर से भागकर शादी कर लेंगे। तू जेवर ले आना।

प्रेमी महिला और जेवर दोनों को लेकर चंपत हो गया। फिर उसने महिला से और संबंध बनाए। इसका एक वीडियो भी बनाया। यह वीडियो युवती की मां को भेज दिया। बदले में और पैसों की मांग करने लगा। उधर युवती की मां युवक के घर जा पहुंचे। उन्हें बेटे की करतूत बताई। बोले अब तो शादी करना होगी। लेकिन युवक के घर वाले पीड़िता की मां पर ही भड़क गए। निकाह की बात से इनकार कर उन्हें भगा दिया।

गटागट पी ली प्रेमी की दी जादुई बोतल

अब कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। प्रेमी ने फिर एक चाल चली। वह महिला के पास एक जादुई बोतल लेकर आया। बोला कि इसे मुल्लाजी से पढ़वाकर लाया हूँ। तू बस गटागट पी जा। फिर मेरे घरवाले शादी को मान जाएंगे। भोली बहाली युवती उसे पी गई। वह जहर निकला। उसकी हालत खराब हुई। बेचारी माँ आनन फानन में बेटी को करुला स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गई।

युवती यहाँ से 29 मार्च को डिस्चार्ज हुई। अस्पताल से आकर उसे दो पल चेन की सांस ली ही थी कि प्रेमी या टपका। वह युवती को फिर से जान से मारने की धमकी देने लगा। ऐसे में पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। कटघर के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक/इंस्पेक्टर क्राइम अवधेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। सबूतों के आधार पर एक्शन लिया जाएगा।

Back to top button