विशेष

अमेरिकन पोर्नस्टार हुई मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की कायल, फैंस बोले- भाई आपके प्यार में गिर गई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के नए सीजन यानी कि IPL 2022 का आगाज हो चुका है. 26 मार्च को आईपीएल 2022 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले से हुई. इसमें कोलकाता ने चेन्नई को मात देकर विजयी शुरुआत की.

kkr csk

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) दुनिया की सबसे बड़ी और लोकप्रिय टी-20 लीग है. IPL को दुनियाभर में पसंद किया जाता है और इसकी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. विदेशों में भी क्रिकेट फैंस आईपीएल को देखना खूब पसंद करते हैं. साल 2008 से लगातार IPL का सफल आयोजन होते आ रहा है.

mi vs dc

IPL में बड़े-बड़े खिलाड़ी और फ़िल्मी सितारें भी दिलचस्पी रखते हैं. वहीं अब एक अश्लील फिल्मों की स्टार ने भी IPL के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है और यह दर्शाया है कि वे भी IPL देखती है और आईपीएल को फॉलो करती है. बता दें कि आईपीएल 15 में अब तक 7 मैच खेलें जा चुके हैं.

gt vs lsg

चौथा मैच IPL की दो नई टीमों के बीच हुआ था. पहले IPL में 8 टीमें हुआ करती थी जबकि इस सीजन से दो नई टीमें और जुड़ गई है. एक का नाम है ‘लखनऊ सुपर जाइंट्स’ और एक का नाम है ‘गुजरात टाइटंस’. ‘लखनऊ सुपर जाइंट्स’ के कप्तान केएल राहुल है और ‘गुजरात टाइटंस’ के कप्तान है हार्दिक पांड्या.

gt vs lsg

IPL की इन दोनों ही टीमों ने अपना आईपीएल में पहला मैच एक दूसरे के खिलाफ खेला जिसमे हार्दिक पंड्या की टीम बाजी मार ले गई. गुजरात को अपने पहले मैच में जीत मिली और लखनऊ को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा. गुजरात के लिए इस दौरान मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की.

मोहम्मद शमी ने अपनी धारदार गेंदबाजी से लखनऊ की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. शमी के दमदार प्रदर्शन की अमेरिकन पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट भी फैन हो गई हैं. गौरतलब है कि 43 साल की अमेरिकन पोर्न स्टार केंड्रा काफी लोकप्रिय हैं. उन्होंने शमी की तारीफ़ करते हुए एक ट्वीट किया था.

mohammed shami and kendra lust

आख़िरी समय में लखनऊ और गुजरात के बीच खेला गया मैच रोमंचक मोड़ पर आ गया था हालांकि आखिरकार हार्दिक की टीम ने जीत हासिल की. गुजरात की जीत में सबसे अहम रोल मोहम्मद शमी का रहा. बता दें कि शमी ने 4 ओवर की अपनी गेंदबाजी में लखनऊ के तीन बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखाई और सिर्फ 25 रन उन्होंने दिए.

mohammed shami and kendra lust

शमी को अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड दिया गया. वहीं शमी की केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) भी दीवानी हो गई. उन्होंने शमी के लिए एक ट्वीट किया. ट्वीट में अश्लील फिल्मों की अभिनेत्री ने लिखा कि, ”बहुत ही शानदार प्रदर्शन मोहम्मद शमी”. इसके साथ उन्होंने हैशटैग #LSGvsGT और #IPL2022 का उपयोग किया.

बता दें कि केंड्रा एक पोर्नस्टार होने के साथ ही निर्देशक और मॉडल भी हैं. केंड्रा का शमी पर किया गया यह ट्वीट काफी सुर्ख़ियों में है. इस पर शमी के फैंस की ख़ूब प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने लिखा था कि, ”भाई लगता है आपके प्यार में गिर गई है”. वहीं एक यूजर ने केंड्रा के लिए लिखा कि, ”आप पहले अमेरिकी होंगे जिन्हें मैंने क्रिकेट का जिक्र करते देखा है”. एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा कि, ”क्या तुम क्रिकेट देखती हो?”

gt vs lsg

Back to top button