बॉलीवुड

44 की उम्र में भी कुंवारी है पुरानी ‘अंगूरी भाभी’, शादी से 2 दिन पहले इस वजह से टूटा था रिश्ता

शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. शिल्पा ने अपने काम से बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है. वहीं फैंस उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल रहते हैं. टीवी धारावाहिकों सहित छोटे पर्दे के रियलिटी शो पर भी उनका जलवा देखने को मिला है.

shilpa shinde

बता दें कि शिल्पा शिंदे को बड़ी और ख़ास पहचान दिलाई थी हास्य धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने. इस धारावाहिक में शिल्पा को काफी पसंद किया गया था.

 

वे बहुत पहले इस शो को छोड़ चुकी है हालांकि आज भी ढेरों लोग उन्हें इसी शो की बदौलत ही जानते हैं. फैंस उन्हें भाभीजी ही कहते हैं.

shilpa shinde

यह शो अब भी आता है और ख़ूब पसंद किया जाता है. हालांकि शिल्पा शो में देखने को नहीं मिलती है. शो में शिल्पा शिंदे के किरदार का नाम ‘अंगूरी भाभी’ था जो कि दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ.

shilpa shinde

उनका बोलने का तरीका और बात करने का लहजा दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया. सालों तक इस शो का हिस्सा रहने के बाद उन्होंने इसे अलविदा कह दिया था.

बिग बॉस के इस सीजन की विजेता भी है शिल्पा शिंदे…

shilpa shinde

44 साल की शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था. ‘भाभीजी घर पर हैं’ सहित और भी धारावाहिकों में काम करने वाली शिल्पा रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लें चुकी हैं. वे बिग बॉस 11 में नज़र आई थीं. ख़ास बात यह है कि सभी को पछाड़ते हुए वे बिग बॉस 11 की विजेता बनी थी.

shilpa shinde

वैसे आपको बता दें कि शिल्पा ने 44 साल की उम्र में भी शादी नहीं की है. इस उम्र में भी वे कुंवारी है. हालांकि उनकी शादी तो करीब 13 साल पहले ही तय हो गई थी. शादी की तैयारी हो चुकी थी और शादी के बंधन में बंधने से ठीक दो दिन पहले उनकी शादी टूट गई थी.

shilpa shinde and romit raj

बता दें कि कभी शिल्पा शिंदे टीवी अभिनेता रोमित राज के साथ रिश्ते में थीं. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक दूसरे को ख़ूब पसंद करने लगे. दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम देने का मन बना लिया था और शादी करने का फ़ैसला ले लिया. दोनों सीरियल मायका के सेट पर एक दूजे के बेहद नजदीक आ गए थे.

shilpa shinde

बता दें कि साल 2009 में रोमित और शिल्पा की शादी होने वाली थी. हालांकि शादी से ठीक दोनों पहले दोनों कलाकारों ने आपस में बातचीत करके अलग-अलग होने का फ़ैसला कर लिया था और अपनी शादी तोड़ ली. इसके बाद शिल्पा ने शादी ही नहीं की. लगता है कि शिल्पा ने पूरी उम्र ही कुंवारी और अकेले रहने का फ़ैसला कर लिया है.

shilpa shinde

Back to top button