बॉलीवुड

सलमान-प्रियंका से ऋतिक-कंगना तक इन स्टार्स के बीच हमेशा रहेगी दुश्मनी, कारण है बेहद अहम और ख़ास

हिंदी सिनेमा के कई स्टार्स के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है. वहीं कई स्टार्स ऐसे भी है जिनके बीच बहुत अच्छी दुश्मनी भी है. जी हां…सही सुना आपने. हिंदी सिनेमा में कई स्टार्स एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. इस मामले में कई बड़े-बड़े सितारों के नाम शामिल है. आइए आज आपको कुछ स्टार्स की दुश्मनी के बारे में बताते हैं.

सलमान खान (Salman khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)…

Salman khan and Vivek Oberoi

अभिनेता सलमान खान (Salman khan) की कई सितारों से बहुत अच्छी दोस्ती है और कई स्टार्स उनके दुश्म भी है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी सलमान के दुश्मनों में गिने जाते हैं. बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक से जुड़ा था. तब सलमान विवेक को फोन करके उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की धमकी देते थे. एक बार विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह सब बातें बता दी थी. जिससे सलमान और उनके बीच दुश्मनी बढ़ गई जबकि ऐश्वर्या ने भी विवेक से दूरी बना ली थी.

कंगना और ऋतिक (Kangana Ranaut and Hrithik Roshan)…

kangana ranaut and hrithik roshan

शादीशुदा होते हुए भी सुपरस्टार ऋतिक रोशन का दिल अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए धड़का था. दोनों कुछ समय तक रिश्ते में रहे थे और फिर अलग हो गए थे. कंगना ने कई मौकों पर खुलकर ऋतिक संग रिश्ते की बात स्वीकार की है. हालांकि दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक दूजे पर खूब आरोप लगाए थे. कंगना अब भी ऋतिक पर तीखे वार करती है.

शाहरुख खान और अजय देवगन (Shah Rukh Khan-Ajay Devgn)…

Shah Rukh Khan Ajay Devgn

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अजय देवगन ( Ajay Devgn) हिंदी सिनेमा के दो बेहद लोकप्रिय अभिनेता हैं. दोनों के बीच भी कभी दोस्ती नहीं हो सकती है. अजय की पत्नी और मशहूर अदाकारा काजोल शाहरुख़ की बहुत पक्की दोस्त है जबकि अजय के साथ शाहरुख़ का रिश्ता इस तरह का नहीं है. दोनों के बीच रिश्ते दोनों की फिल्म के रिलीज के समय बिगड़े थे.

दोनों की फ़िल्में ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘जब तक है जान’ एक साथ रिलीज हुई थी. एक बार एक साक्षात्कार में काजोल ने कहा था कि वे (अजय-शाहरुख) दोस्त नहीं हैं.

कंगना रनौत और करण जौहर…

kangana ranaut and karan johar

कंगना रनौत कई बार भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर फिल्म निर्देशक करण जौहर को घेर चुकी हैं. कंगना ने कई मौकों पर करण जौहर को जमकर घेरा है. दोनों के रिश्ते काफी बिगड़े हुए है. शायद ही कभी दोनों कलाकार कोई फिल्म में साथ काम करते हुए दिखेंगे.

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी (Mallika Sherawat and Emraan Hashmi)…

emraan hashmi

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी (Mallika Sherawat and Emraan Hashmi) ने फिल्म ‘मर्डर’ में साथ काम किया था और इस फिल्म में दोनों ने जमकर किसिंग सीन एवं इंटीमेट सीन दिए थे. हालांकि बाद में दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए थे. क्योंकि एक साक्षात्कार के दौरान इमरान ने मल्लिका को अपना सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किसिंग पार्टनर बताया था.

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान…

priyanka and salman

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता सलमान खान के बीच भी दुश्मनी है. दोनों के बीच रिश्ते प्रियंका की शादी से ठीक पहले बिगड़े थे. दरअसल, प्रियंका ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ से अपनी शादी के कारण नाम वापस ले लिया था. बाद में फिल्म में कैटरीना ने काम किया. इसके बाद से ही सलमान और प्रियंका के रिश्ते बिगड़े हुए है.

Back to top button