दिलचस्पबॉलीवुड

बाहुबली का भी बाप निकला महावत, रियल लाइफ में बिना VFX हाथी की सूंड से ऊपर चढ़ा – Video

हाथी धरती का सबसे विशाल जानवर होता है। वैसे तो वह शांत स्वभाव का होता है, लेकिन जब उसे गुस्सा आ जाए तो काफी खतरनाक हो जाता है। महावतों को हाथी को कंट्रोल करने के लिए जाना जाता है। आप ने भी कई महावतों को हाथी की सवारी करते या उन्हें कंट्रोल करते देखा होगा। आमतौर पर जब भी कोई महावत हाथी पर चढ़ता है तो पहले उसे नीचे बैठाता है और फिर साइड से उसकी पीठ पर चढ़ जाता है। लेकिन क्या आप ने कभी किसी को हाथी की सूंड से चढ़ते हुए देखा है?

हाथी की सूंड से चढ़ने वाला नजारा तो हमे बाहुबली (Baahubali) फिल्म में ही देखने को मिला था। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) हाथी की सूंड पर बड़े ही फिल्मी अंदाज में चढ़ते दिखाई दिए थे। फिल्म के इस सीन में प्रभास हाथी की सूंड पर अपना पैर रखते हैं। इसके बाद हाथी उन्हें उठाकर अपनी पीठ तक ले जाता है। इस सीन को देख दर्शकों ने बहुत सीटियाँ बजाई थी। हालांकि इसे देख यह भी महसूस हुआ था कि असल जिंदगी में ऐसा संभव नहीं है।

बाहुबली का रील लाइफ सीन

अब इस सीन को एक महावत ने रियल लाइफ में क्रीऐट कर सनसनी मचा दी है। महावत के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह हाथी की सूंड पर पैर रख बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में चढ़ता है। इसके बाद हाथी अपने महावत को उठाकर पीठ तक ले जाता है। पीठ पर आते ही महावत आराम से बैठ जाता है। अब एक महावत को बाहुबली का ये स्टंट करता हुआ देख लोग बड़े हैरान है।

महावत के इस स्टाइल के आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा भी कायल हो गए। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “महावत ने ठीक वैसा ही किया जैसा प्रभास ने बाहुबली 2 में किया था।”

बाहुबली का रियल लाइफ सीन


महावत का यह स्टाइल लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। लोग अलग-अलग कमेन्ट कर महावत की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “ये है असली बाहुबली। फिल्म में तो स्पेशल इफेक्ट था।” वहीं दूसरे यूजर ने कहा “रियल लाइफ बाहुबली को मेरा सलाम” वहीं एक ने कहा “अधिकतर महावत हाथी पर ऐसे ही चढ़ते हैं।”

Back to top button