बॉलीवुड

सलमान के पापा को घोड़ा बनाने वाला नन्हा आहिल हो गया बड़ा, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा बेहद हैंडसम

सलमान खान (Salman Khan) और उनका पूरा परिवार अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। सलमान के लिए अपने परिवार से बढ़कर कुछ भी नहीं है। खासकर वह अपनी बहन अर्पिता खान पर जान छिड़कते हैं। अर्पित ने 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में आयुष शर्मा से शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे आहिल (Ahil Sharma) और आयत (Aayat Sharma) हुए। रिश्ते में दोनों सलमान के भांजा और भांजी लगते हैं।

कुछ सालों पहले आहिल का एक वीडियो बड़ा वायरल हुआ था। इसमें वे अपने नाना यानि सलमान के पापा सलीम खान की पीठ पर बैठ घोड़ा-घोड़ा खेल रहे थे। इस वीडियो में छोटा सा आहिल सलीम को घोड़ा बनाकर मजे कर रहा था। इस दौरान सलमान भी उनके साथ थे। यदि आपको यह वीडियो याद नहीं तो पहले देख लीजिए।

6वां जन्मदिन मना रहा सलमान का भांजा

जैसा कि आप ने वीडियो में देखा। आहिल इसमें बहुत ही छोटा लग रहा है। लेकिन जब आप उसकी लेटेस्ट तस्वीरें देखोगे तो उसे पहचान नहीं पाओगे। दरअसल 30 मार्च को आहिल पूरे 6 साल को हो गया है। वह पहले से काफी बड़ा और समझदार दिखने लगा। उसके जन्मदिन पर पापा आयुष ने खास तस्वीरें साझा कर बर्थडे विश किया है।

आयुष ने बेटे आहिल के साथ कुछ तस्वीरें साझा की। इसमें बाप बेटे कि हेयरस्टाइल एक सी दिखाई दी। इस पोस्ट के साथ आयुष ने कैप्शन में लिखा “Happy birthday आहिल। 6 साल का होने पर ढेर सारी बधाइयाँ। तुम्हारी ग्रोथ और हेयरस्टाइल को देख मैं समझ सकता हूँ कि तुम बड़ा होने को लेकर बहुत उत्साहित हो। तुम्हारी एनर्जी के साथ मैच करने में बड़ी दिक्कत हो रही है। प्लीज अपने बूढ़े बाप पर तरस खाओ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)


इसके पहले आयुष ने बेटे आहिल की हेयर स्टाइल करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था “मेरा आल्टर्नेट प्रोफेशन”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

अर्पिता खान ने किया बेटे को विश

आहिल की मम्मी अर्पिता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे को बर्थडे विश किया है। उन्होंने आहिल की स्माइल करते हुए एक तस्वीर साझा की। साथ ही कैप्शन में लिखा “6वें जन्मदिन की शुभकामनाएं आहिल। तुम मेरे जिगर के टुकड़े हो। भगवान करे तुम हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहो, प्यार लुटाते रहो। भगवान तुम्हें वह सब दे जो तुम चाहो। लव यू।”

भांजे का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे सलमान

आहिल के मामा यानि सलमान खान ने भी भांजे के बर्थडे पर एक इंस्टा पोस्ट की। भाईजान ने आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वे भांजे आहिल और बहन अर्पिता संग इन्जॉय करते हुए दिखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


काम की बात करें तो सलमान खान और आयुष शर्मा को आखिरी बार एकसाथ ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब सलमान जल्द ही टाइगर 3 में दिखाई देंगे।

Back to top button