समाचार

गुजरात : बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी पर हमला, एक कांग्रेसी नेता घायल

नई दिल्ली – कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे, जहां कुछ लोगों ने उनकी कार पर पथराव किया और काले झंड़े दिखाये। पत्थर लगने कि वजह से राहुल गांधी की कार का पिछला शीशा टूट गया है। रैली के दौरान काले झंडे दिखाए जाने पर उन्होंने कहा, आने दो, आने दो ये काले झंडे यहां लगाने दो। ये लोग घबराए हुए लोग हैं। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। Stones hurled at Rahul Gandhi.

राहुल की कार पर पथराव, शीशे हुए चूर 

राहुल गांधी आज गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित स्थानीय लोगों से मिलने पहुंचे थे। जहां उनकी कार पर पत्थर फेंके गए जिससे उनकी कार के शीशे फूट गए। इस दौरान राहुल गांधी को काले झंडे भी दिखाए गए। हालांकि, बाद में राहुल ने कहा कि, उन्हें काले झंडों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो काले झंडों से डरने वाले नहीं हैं।

उनकी कार पर इस तरह के हमले के बाद मामला सुरक्षा की चूक और शाजिस की ओर बढ़ गया है। कांग्रेस ने पथराव के लिये राज्य की बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस के आरोप लगाया है कि राहुल की सुरक्षा में राज्य सरकार ने भारी चूक की है। इस पथराव में कांग्रेस के नेता भरत सिंह सोलंकी घायल हो गए।

लगे मोदी-मोदी के नारे, दिखाए गए काले झंडे

 

हमले से पहले राहुल गांधी को रैली में कुछ लोगों ने काले झंडे भी दिखाए। इसके अलावा, राहुल गांधी के सामने ही लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। हालांकि, इस पथराव में राहुल गांधी को चोट नहीं लगी और वो बाल-बाल बच गए। पथराव के बाद वो गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों के हवाई दौरे पर गए।

रैली के दौरान काले झंडे दिखाए जाने पर राहुल गांधी ने कहा, आने दो, आने दो ये काले झंडे यहां लगाने दो। ये लोग घबराए हुए लोग हैं। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस मामले पर गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा है कि, हम इस घटना की निंदा करते हैं। लेकिन हमारा सवाल ये है कि राहुल प्राइवेट गाड़ी में क्यों बैठे थे?

Back to top button