बॉलीवुड

दो शादी करने के बावजूद अकेले जीवन जी रही ये 4 एक्ट्रेस, एक का पति बुखार में भी बनाता था सम्बन्ध

आज बात छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अदाकाराओं की जिन्होंने अपने निजी जीवन से ख़ूब सुर्खियां बटोरी. इन अभिनेत्रियों ने दो-दो शादी की और दोनों ही शादी असफ़ल रही है. अब वे अकेले ही जीवन जी रही है. तो चलिए ऐसी ही 4 एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं.

दीपशिखा नागपाल…

deepshikha nagpal

दीपशिखा नागपाल ने हिंदी सिनेमा में भी काम किया है और वे छोटे पर्दे की भी अदाकारा है. 44 साल की दीपशिखा ने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी पहली शादी जीत उपेंद्र से हुई थी. दोनों साल 1997 में विवाह बंधन में बंधे थे. लेकिन 10 साल के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. दोनों ने साल 2007 में तलाक ले लिया था.

deepshikha nagpal with jeet upendra

जीत उपेंद्र से तलाक लेने के बाद दीपशिखा की दूसरी शादी हुई थी केशव अरोरा से. दोनों साल 2012 में दादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि दीपशिखा नागपाल की पहली शादी की तरह ही उनकी दूसरी शादी भी असफ़ल रही थी. साल 2016 में केशव से भी दीपशिखा का तलाक हो गया था. अब अकेले ही दीपशिखा अपने बच्चों की परवरिश कर रही है.

चाहत खन्ना…

chahatt khanna

चाहत खन्ना छोटे पर्दे की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा है. उनकी ख़ूबसूरती का हर कोई दीवाना है. बता दें कि चाहत की भी दो शादियां हुई है और उनकी भी दोनों ही शादी नाकाम रही है. चाहत ने पहली शादी 20 साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से की थी. यह शादी साल 2006 में हुई थी और साल 2007 में ही दोनों अलग हो गए थे.

chahat khanna

कई टीवी धारावाहिकों के साथ ही बॉलीवुड में भी काम कर चुकी चाहत ने इसके बाद दूसरी शादी फरहान मिर्जा से की थी. लेकिन इस रिश्ते में भी उन्हें दुःख, दर्द ही मिला. बता दें कि पहले पति के साथ ही उन्हें दूसरे पति ने भी प्रताड़ित किया था. 35 साल की चाहत साल 2018 में फरहान से भी अलग हो गई थी. फरहान संग रिश्ते के दौरान चाहत काफी परेशान रहती थी. बता दें कि फरहान चाहत की तबीयत ठीक न होने पर भी उनसे शारीरिक संबंध बनाते थे.

स्नेहा वाघ…

sneha wagh

स्नेहा वाघ ने ‘एक वीर की अरदास वीरा’, ‘ज्योति’, ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ और चन्द्रगुप्त मौर्य जैसे धारावाहिकों में काम किया है. 34 साल की स्नेहा ने भी दो बार शादी की है और उनके हिस्से में भी वैवाहिक सुख नहीं लिखा था. स्नेहा की भी दोनों शादी टूट चुकी है.

sneha wagh

श्वेता तिवारी…

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में की थी. दोनों की एक पलक नाम की बेटी है. दोनों का 2012 में तलाक हो गया था.

shweta tiwari and abhinav kohli

वहीं श्वेता ने दूसरी शादी साल 2013 में अभिनव कोहली से की थी. दोनों का एक बेटा है. हालांकि कई सालो से श्वेता और अभिनव अलग रह रहे हैं. दोनों के रिश्ते बिगड़ चुके हैं. फिलहाल श्वेता अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं.

Back to top button