बॉलीवुड

जब 64 रोटी खाने के बाद रेस्टोरेंट में जॉन से वेटर ने कही थी ऐसी बात, सुनकर हंस पड़े कपिल शर्मा

जॉन अब्राहम हिंदी सिनेमा के सबसे फिट अभिनेताओं में गिने जाते हैं. हर कोई जॉन की तगड़ी बॉडी का फैन है. जॉन अपने शरीर का काफी ध्यान रखते हैं और वे खुद को हमेशा फिट एवं हट्टा-कट्टा बनाने के लिए खाने-पीने का भी बहुत ध्यान रखते हैं लेकिन एक बार जॉन 64 रोटियां खा गए थे. इस बात का ख़ुलासा खुद अभिनेता ने हाल ही में किया है.

john abraham

जॉन के इस नए ख़ुलासे से हर कोई हैरान है. एक सामान्य व्यक्ति के लिए इतनी रोटी एक साथ खाना वाकई हैरान करने वाला है. लेकिन जॉन अब्राहम ने यह कारनामा किया है वो भी एक रेस्टोरेंट में. इसके बाद रेस्टोरेंट के वेटर ने भी जॉन की चुटकी ले ली थी और उनसे कहा था कि अभी चावल और बाकी है.

john abraham

बता दें कि इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म ‘अटैक’ के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं. जॉन ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन टीवी के रियलिटी शो पर भी किया है जबकि अब वे हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर भी अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

john abraham

जॉन अब्राहम के साथ इस दौरान अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी पहुंची थीं. दोनों कलाकारों ने शो पर पहुंचकर काफी मस्ती मजाक किया वहीं इसी दौरान बातचीत में जॉन ने यह अहम ख़ुलासा किया था. आज खाने पाने के मामले में काफी ध्यान रखने वाले जॉन एक समय खूब खाते पीते थे.

john abraham

तब ही तो वे एक बार रेस्टोरेंट में 64 रोटियां खा गए थे. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो में आए मेहमानों से उनसे जुड़ी कुछ अफवाहों के बारे में बात करते हैं. ऐसे ही कपिल ने जॉन से सवाल किया कि क्या ये अफवाह सच है कि आपने एक दफा एक रेस्टोरेंट में 64 रोटियां खाई थी? जॉन ने इस अफ़वाह को सच करार दिया.

john abraham

जॉन ने हां में जवाब देने के बाद आगे कहा कि मेरे 64 रोटियां खाने के बाद वेटर ने मेरे पास आकर कहा कि, अभी चावल भी है. जॉन की यह बात सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई. कपिल और अर्चना सहित सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग गए. हालांकि कभी खूब खाने पीने वाले जॉन आज फिटनेस के मामले में देश के लाखों करोड़ों युवाओं की प्रेरणा है.

john abraham

दी सिनेमा में जॉन सबसे तगड़े एक्टर माने जाते हैं. वे काफी वर्कआउट करते हैं और इसी वजह से इतने फिट है. इसके साथ ही वे अनुशासित भी है. लड़के ही नहीं जॉन की बॉडी की तो लड़कियां भी कायल है और लड़कियां उन पर जान छिड़कती है. हालांकि इन सब चीजों के लिए जॉन को अपनी जीवन शैली भी थोड़ी अलग रखनी पड़ती है.

john abraham

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जॉन का पूरा ध्यान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ पर केंद्रित है. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा जॉन के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी नज़र आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे अच्छा ख़ासा रिस्पॉन्स मिला था जबकि अब फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. इस शुक्रवार यानी कि 1 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य आनंद ने किया है वहीं धीरज वधावन, अजय कपूर और जॉन अब्राहम इसके प्रोड्यूसर है.

attack

Back to top button
?>