समाचार

पोते की जिद पर दादी ने खा ली एक रोटी ज़्यादा, गुस्साई बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा

परिवार में अगर कलह और किचकिच है तो दो रोटी भी शांति से खाना मुश्किल होता है, यहां तो सास ने तीसरी रोटी खा ली। फिर क्या था इस कलह से भरे घर में महाभारत मच गई। गुस्साई बहू ने अपनी बुजुर्ग सास को पीटना शुरू कर दिया। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

हरियाणा के सोनीपत का मामला

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक बहू द्वारा बुजुर्ग सास को पीटने का मामला सामने आया है। ये मामला जिले के सांदल खुर्द गांव का है। जहां बुजुर्ग सास ने आरोप लगाया है कि उसकी बहू ने उसे पीटा है। बुजुर्ग सास की मानें तो पोते की लाई हुई एक रोटी ज्यादा खाने पर उसकी पिटाई की गई। वहीं बुजुर्ग सास की पिटाई का वायरल वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बहू अपनी सास को पीटते हुई दिख रही है।

वायरल वीडियो के आधार पर केस दर्ज

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने बुजुर्ग सास की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस बुजुर्ग महिला की शिकायत पर उसकी पुत्र वधु मनीषा, पुत्र वधु की मां और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन मामला दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

75 वर्षीय महिला ने एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे की शादी हो चुकी है। उसना एख तीन साल का पोता है। उसकी बहू उसे दोनों समय दो-दो रोटियां खाने को देती है। उसके तीन वर्षीय पोते ने पांच दिन पहले उसे एक और रोटी लाकर दे दी थी। पोते के जिद करने पर उसने रोटी खा ली थी। उसके बाद से पुत्रवधू उसकी पिटाई कर रही है।

बहू की पिटाई से परेशान बुजुर्ग शनिवार को शिकायत लेकर एसएसपी से मिलने पहुंची। आरोप है कि बेटे ने बुजुर्ग मां की पिटाई का विरोध किया तो पुत्रवधू ने फिर से हाथापाई की। उसे बचाने के प्रयास में पति से भी हाथापाई कर दी। बुजुर्ग ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी ने पूरे मामले को जांच के लिए महिला थाने को भेज दिया है।

Back to top button