बॉलीवुड

श्रद्धा को फरहान अख़्तर के संग रंगेहाथ पकड़ा था शक्ति कपूर ने,खिंच कर बेटी को फिर लाये थे बाहर

बीते कुछ दिनों से ख़बरें आ रही है कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी और लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप हो गया है. दोनों बीते कई सालों से रिश्ते में थे और दोनों का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा. बताया जा रहा है कि चार साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए.

shraddha kapoor

ब्रेकअप की ख़बरों से श्रद्धा काफी सुर्ख़ियों में रही है. वहीं इससे पहले श्रद्धा हिंदी सिनेमा के एक जाने माने अभिनेता और निर्देशक संग भी अपने अफेयर से काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. जब उनके रिश्ते के बारे में उनके पिता शक्ति कपूर को पता चला था तो उन्होंने बखेड़ा खड़ा कर दिया था.

shraddha kapoor

ता दें कि कभी श्रद्धा का रिश्ता अभिनेता और फिल्म निर्देशक फरहान अख़्तर से भी रहा है. जब इसकी भनक शक्ति को लगी थी तो वे इससे काफी हैरान हुए थे और उन्होंने श्रद्धा को फरहान अख्तर के घर से खींचकर बाहर निकाला था. आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं.

shraddha kapoor and shakti kapoor

एक समय श्रद्धा फरहान के प्यार में पड़ चुकी थी वहीं फरहान भी श्रद्धा पर अपना दिल हार बैठे थे. जब दोनों के अफेयर की ख़बरें श्रद्धा के घर पहुंची तो उनके पिता और सभी घरवाले इससे नाखुश थे. वे इस रिश्ते से खुश नहीं थे. एक दिन श्रद्धा फरहान के घर गई थी तब ही वहां पर शक्ति कपूर, श्रद्धा की मौसी और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे भी पहुंच गए थे.

shraddha kapoor and farhan akhtar

फरहान और श्रद्धा को फरहान के घर पर शक्ति कपूर एवं पद्मिनी ने रंगेहाथों पकड़ लिया था. दोनों ने फरहान के घर पहुंचकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था. तब काफी हंगामा हुआ था और शक्ति की फरहान से लड़ाई भी हुई थी. तब ही शक्ति ने अपनी बेटी श्रद्धा को फरहान के घर से खींचकर बाहर निकाल दिया था.

shraddha kapoor and farhan akhtar

बता दें कि इस लड़ाई की जानकारी फरहान के पड़ोसी ने दी थी. वहीं मामला जब मीडिया तक पहुंचा तो शक्ति कपूर ने इससे मना कर दिया था. अभिनेता ने कहा था कि यह जो भी बातें ख़बरों में चल रही है वह झूठ हैं. सब बकवास का अफ़वाह हैं. किसी और ने भी मुझे इसके बारे में बताया था लेकिन मुझे इस पर विश्वास नहीं हुआ.

shraddha kapoor and farhan akhtar

बता दें कि फरहान और श्रद्धा ने साल 2016 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, प्राची देसाई और पूरब कोहली भी नज़र आए थे. इसी फिल्म के सेट पर श्रद्धा और फरहान का प्यार परवान चढ़ा था. लेकिन श्रद्धा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे. ऐसे में दोनों अलग हो गए.

shraddha kapoor and farhan akhtar

बता दें कि श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. 36 साल की हो चुकी श्रद्धा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी. इस दौरान उनकी फ़िल्म ‘तीन पत्नी’ प्रदर्शित हुई थी. अपनी पहली ही फिल्म में श्रद्धा ने दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था.

shraddha kapoor

इसके बाद लीड एक्ट्रेस के रूप में उनके करियर की शुरुआत हुई थी फिल्म ‘लव का द एंड’ से. श्रद्धा को बड़ी और ख़ास पहचान साल 2013 में सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ से मिली थी. इस फिल्म ने ऊनी किस्मत का सितारा चमका दिया था लेकिन बाद में उनका करियर नीचे आने लगा. वे बड़ी अभिनेत्री नहीं बन पाई.

shraddha kapoor

Back to top button