बॉलीवुड

KGF 2 के लिए एक्टर यश को संजय दत्त से ढाई गुना ज़्यादा मिली फीस, रवीना पर भारी पड़ी यह एक्ट्रेस

दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय सितारों में अभिनेता यश की भी गिनती होती है. यश कन्नड़ फिल्मों के स्टार हैं. कई सालों से यश कन्नड़ फिल्मों में काम कर रहे हैं हालांकि उन्हें असली और बड़ी पहचान मिली थी साल 2018 में. इस दौरान उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘KGF’ आई थी.

kgf

यश की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए थे और कई नए कीर्तिमान स्थापित किए. KGF चैप्टर 1 ने बड़े पर्दे पर 250 करोड़ रूपये से भी अधिक कमाई की थी. ऐसा कारनामा करनेव वाली यह कन्नड़ सिनेमा की पहली फिल्म बनी थी. इसी के साथ यश सुपरस्टार बन गए थे.

kgf 2

‘KGF’ फिल्म हिंदी दर्शकों को भी खूब पसंद आई थी. वहीं लंबे समय से इसके दूसरे भाग यानी कि ‘KGF 2’ की ख़ूब चर्चा हो रही है. बता दें कि ‘KGF 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है जबकि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर को फैंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है.

ट्रेलर देखने के बाद फैंस का फिल्म के प्रति इंतज़ार और बढ़ गया है. करीब तीन मिनट का फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. बता दें कि KGF सुपरहिट होने के बाद यश ने KGF के अगले भाग के लिए अपनी फीस में गजब का इजाफ़ा किया है. तो आइए जानते है कि यश को इस फिल्म के लिए कितनी फीस दी गई है वहीं अन्य सितारों की फीस पर भी नज़र डालते हैं.

यश…

yash

सुपरस्टार यश एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं. यश ने इस फिल्म के लिए भारी भरकम रकम वसूली है. बता दें कि एक बार फिर से यश रॉकी के दमदार रोल में देखने को मिलेंगे और उन्होंने अपने रोल के लिए
25 -27 करोड़ रुपये मेकर्स से लिए है. जबकि KGF 1 में उनकी फीस काफी कम थी.

संजय दत्त…

sanjay dutt

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार संजय दत्त अब फिल्मों में साइड और सहायक भूमिकाओं में नजर आते हैं. संजय दत्त KGF चैप्टर 2 में फैंस को देखने को मिलने वाले हैं. उनका रोल काफी दमदार होगा. बता दें कि फिल्म में संजू बाबा ‘अधीरा’ का रोल अदा करने जा रहे हैं. इसके लिए संजय दत्त ने मेर्कस से 9 से 10 करोड़ रुपये की फीस ली है.

रवीना टंडन…

raveena tandon

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन भी KGF चैप्टर 2 में अहम रोल अदा करती हुई नजर आएंगी. वे रामिका सेन की भूमिका में होगी. रवीना को फिल्म के लिए मेकर्स ने 1 करोड़ रूपये दिए है. रवीना को इस फिल्म में देखना फैंस के लिए वाकई खाफी ख़ास होने वाला है.

श्रीनिधि शेट्टी…

srinidhi shetty

श्रीनिधि शेट्टी फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार अदा कर रही हैं. श्रीनिधि ने KGF चैप्टर वन में भी काम किया था और वे अब KGF चैप्टर 2 में भी नजर आएंगी. यश के अपोजिट फिल्म के पहले भाग में वे काफी पसंद की गई थी. श्रीनिधि को मेकर्स ने 3 से 4 करोड़ रूपये की भारी भरकम फीस दी है. बता दें कि फिल्म में वे रीना देसाई के रोल में देखने को मिलेंगी.

प्रकश राज…

prakash raj

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा के जाने माने खलनायक प्रकाश राज भी KGF चैप्टर 2 का हिस्सा है. हालांकि उनका रोल छोटा ही है लेकिन उन्हें मेकर्स ने छोटे से रोल के लिए ही 80 से 82 लाख रुपये की फीस का भुगतान किया है.

अनंत नाग…

anant nag

अनंत नाग भी इस फिल्म में छोटी सी भूमिका में है. उन्हें फिल्म के लिए 50 से 52 लाख रूपये फीस दी गई है.

मालविका अविनाश…

malavika avinash

अभिनेत्री मालविका अविनाश भी फिल्म का अहम हिस्सा है. बताया जा रहा है कि मालविका को 60 से 62 लाख रुपये फीस का भुगतान किया गया है.

Back to top button