बॉलीवुड

‘मेरी मां को पता चला तो उन्हें हार्ट अटैक आ जाएगा’, फरदीन खान ने निधन की खबर पर दी प्रतिक्रया

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और इसकी जानकारी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी. बता दें कि फरदीन खान दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं.

fardeen khan

फिरोज खान ने 70 और 80 के दशक में कई फिल्मों में काम किया था. वहीं फरदीन ने भी अपने पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाना उचित समझा. फरदीन ने 90 के दशक के मध्य में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कुछ एक अच्छी फ़िल्में दी हालांकि दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया और अभिनेता का करियर फ्लॉप हो गया.

fardeen khan

कई फिल्मों में काम करने के बाद भी जब फरदीन फ्लॉप हो गए तो उन्होंने फिर बड़े पर्दे से दूरी बना ली. कुछ माह पहले वे अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे थे. जबकि इससे पहले अपने बढ़े हुए वजन के चलते ख़ूब ट्रोल भी हुए थे. बता दें कि कुछ सालों पहले तक फरदीन का वजन बहुत बढ़ा हुआ था. उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था.

fardeen khan

बीते कुछ समय में फरदीन ने अपने शरीर पर काम किया और अपने मोटापे को गायब करके वे बेहद फिट हो गए. फरदीन को लेकर कई बार अफवाहें भी उड़ी है. एक बार उनके निधन को लेकर भी झूठी अफवाह उड़ी थी तब उन्होंने अपने साक्षात्कार में कहा था कि, “एक बार मुझे कार एक्सीडेंट में मारा गया बताया गया और दूसरी बार भी एक्सीडेंट में ही अचानक मेरे निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगी. दोनों ही बार मुझे चिंता सताने लगी कि अगर मेरे दोस्तों और परिवार वालों को इसकी जानकारी मिली तो वह किस तरह रिएक्ट करेंगे.”

fardeen khan

फरदीन ने यह भी कहा था कि, ”अगर मेरी मां इन्हें देखती तो उन्हें दिल का दौरा पड़ सकता था. एक बार तो अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मुझे फोन कर पूछा था कि ‘क्या वह ठीक है?’ उन्होंने मुझे वीडियो कॉल किया, यह देखने के लिए कि मैं जिंदा हूं या मर गया. मेरे लिए यह काफी खतरनाक एक्स्पीरियंस रहा है”.

fardeen khan


फरदीन आख़िरी बार अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नज़र आए थे जो कि साल 2010 में आई थी. उनकी कमबैक फिल्म का नाम ‘विस्फोट’ है. उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है. इससे वे 12 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है और इसे लेकर काफी खुश भी है.

Back to top button