बॉलीवुड

बिल्कुल katrina kaif जैसी दिखती है ये लड़की, इन 10 फोटोज में असली हीरोइन को पहचानना ही मुश्किल

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सफलतम हीरोइनों में से एक हैं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना अलग नाम और मुकाम बना लिया है। इसी वजह से हर बड़ा हीरो उनके साथ काम करना जरूर चाहता है। वो भले ही भारतीय न हों लेकिन अपनी एक्टिंग के दम पर भारत के लोगों का दिल जरूर जीत चुकी हैं।

कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत हैं लेकिन अगर हम आपको एक दूसरी लड़की की फोटो दिखाएं तो आप यकीनन कन्फ्यूज हो जाएंगे कि असली कैटरीना कौन है। जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों कैटरीना कैफ की हमशक्ल दिखने वाली लड़की ने धूम मचाई हुई है। चलिए हम आपको भी उसकी 10 फोटोज दिखाते हैं।

सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही इस लड़की का नाम अलीना राय है। ये देखने में एकदम कैटरीना कैफ जैसी लगती है। आप खुद ही इस लड़की को देखकर पहचान नहीं सकेंगे कि असली हीरोइन कौन है।

अलीना की बॉडी भी एकदम कैटरीना कैफ जैसी ही दिखती है। वो भी कैट की जैसी ही दुबली पतली और लंबी है। इसके साथ ही उसका फिगर भी एकदम कैट जैसा ही दिखाई देता है। इसी वजह से वो इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हो गई है।

अलीना सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की तरह दिखने की वजह से ही फेमस हुई हैं। इतना ही नहीं लोग उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते हैं। सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की तो खूब फैन फॉलोइंग है लेकिन अलीना की भी कम नहीं है।

अलीना के इंस्टा फॉलोअर की बात करें तो इस समय उनके फॉलोअर की संख्या 621k है। कैट की हमशक्ल ये लड़की अपनी कातिल अदाओं से सबको दीवाना बना चुकी है। यही कारण है कि अलीना के फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है।

अलीना को भी ये बात अच्छे से पता है कि वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की हमशक्ल है। इसी वजह से वो भी कैट की ड्रेसेज को कॉपी करके इंस्टा पर अपनी पिक्स अपलोड करती है। अलीना के फैन्स भी उसके नये नये लुक्स देखने के लिए इंतजार किया करते हैं।

कैटरीना कैफ तो मुंबई में रहती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि अलीना भी मुंबई शहर में ही रहती है। इसके साथ ही वो भी एक्टिंग करती है। अलीना ने खुद अपने इंस्टा बायो में इसका जिक्र किया है कि वो एक्टर है। हालांकि वो फेमस कैट की वजह से ही हुई है।

अलीना को आपने साल 2019 में देखा होगा। उन्होंने एक म्यूजिक एलबम किया था। अलीना का ये एलबम रैपर किंग बादशाह के साथ शूट किया गया था। इस एलबम का नाम ‘कमाल’ था। इसके गाने ने भी लोगों के बीच काफी धूम मचा रखी थी।

कैटरीना कैॆफ को इन दिनों अपने पति विक्की कौशल के साथ बिजी रहती हैं। इसके साथ ही उनके पास कई फिल्में हैं जिनमें वो व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर अलीना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल इसके बारे में कोई खास जानकारी किसी के पास नहीं है।

अलीना राय के प्रोजेक्टस की बात करें तो इसके बारे में भी कोई ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने अपने इंस्टा पर भले ही एक्टिंग को करियर लिखा है लेकिन वो किस फिल्म में काम कर रही हैं, इसके बारे में उन्होंने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

वहीं दूसरी ओर कैटरीना कैफ तो टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भी उनके पास ‘फोन भूत’ जैसी मूवी है जिसमें वो ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी।

Back to top button