समाचार

प्रेम कहानी: 67 साल की महिला का 28 वर्षीय युवक पर आया दिल, लिव-इन में रहने की करने लगी जिद

कहते हैं प्यार न तो उम्र देखता है न ही किसी तरह का कोई बंधन इस पर लागू होता है। कब किसको किससे प्यार हो जाए, कोई नहीं जानता है। इसी वजह से कई बार प्यार की अजीबो-गरीब कहानियां भी सामने आती हैं। कुछ कहानियां तो ऐसी होती हैं जिन पर एक बार तो विश्वास ही नहीं होता है।

ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से, यहां एक 67 साल की महिला का दिल 28 साल के युवक पर आ गया। महिला युवक के साथ लिव-इन में रहने की जिद करने लगी। हैरानी की बात है कि युवक भी महिला से प्यार करता है और उसी के साथ लिव-इन में रहना चाहता है। इसी वजह से दोनों कोर्ट पहुंचे थे।

ग्वालियर में आया अनोखा केस

अजब प्रेम की गजब कहानी का ये केस मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। यहां एक महिला और युवक कोर्ट पहुंचे। महिला की उम्र 67 साल तो युवक 28 साल का था। मुरैना की रहने वाली रामकली इसी जिले के भोलू से प्यार करती है। दोनों का प्यार ऐसा है कि वे एक दूसरे के बिना रह ही नहीं पाते हैं। उनको अपनी उम्र के अंतर से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यहां पर दोनों वकील दिलीप अवस्थी के पास पहुंचे थे। दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन में रह रहे हैं। इसके बाद भी वो कोर्ट नोटरी करवाने पहुंचे थे। वकील ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि दोनों चाहते हैं कि लिव इन में रहते हुए उनको किसी तरह की कोई दिक्कत पेश न हो, इसलिए दोनों नोटरी करवाना चाहते थे।

ग्वालियर कोर्ट में लगाई मान्यता की नोटरी

रामकली और भोलू की प्रेम कहानी बड़ी अजीब है। दोनों ही एक दूसरे का साथ छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसी वजह से दोनों ग्वालियर कोर्ट में नोटरी के लिए पहुंचे। इन लोगों ने वकील के जरिे कोर्ट में नोटरी लगवाई ताकि उनके लिव इन रिलेशन को मान्यता मिल सके। हालांकि दोनों शादी नहीं करना चाहते हैं। बस दोनों बिना शादी किए ही साथ रहना चाहते हैं।

वो नोटरी के जरिए चाहते थे कि उनके साथ रहने पर कोई विवाद न हो। उन्होंने बताया कि प्रेमी जोड़े अक्सर विवादों से बचने के लिए लिव इन की नोटरी करवाते हैं। हालांकि ऐसी नोटरी को कानूनी मान्यता नहीं है। दोनों की लव स्टोरी कोर्ट में भी चर्चा का विषय बनी रही। जो भी दोनों की उम्र के अंतर के बारे में सुन रहा था, वो हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहा था।

Back to top button