बॉलीवुड

30 साल बड़े इस मशहूर एक्टर से शादी करना चाहती थी भारती सिंह, पति को तलाक देने के लिए हो गई तैयार

कॉमेडियन भारती सिंह टीवी की लाफ्टर क्वीन के नाम से भी लोकप्रिय हैं. उन्होंने कई शो में अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता है. इन दिनों वे टीवी के रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में होस्ट की भूमिका में नज़र आ रही हैं. वहीं उनका साथ इस काम में उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी दे रहे हैं.

bharti singh

‘हुनरबाज: देश की शान’ में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा जज की भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि भारती इस शो से पहले भी टीवी पर होस्ट की भूमिका में नज़र आ चुकी हैं. इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 6 में भी उन्हें इस भूमिका में देखा गया था.

bharti singh

इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 6 के ग्रैंड फिनाले में भारती सिंह ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनुपम खेर से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.

anupam kher and kirron kher

बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट में किरण खेर जज के रूप में नज़र आती हैं. नए सीजन में भी वे बादशाह, मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी के साथ जज की कुर्सी पर है जबकि वे पहले के सीजन में भी जज रही हैं. बता दें कि किरण एक अभिनेत्री होने के साथ ही चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी की सांसद भी है.

anupam kher and kirron kher

एक बार इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 6 के फाइनल्स में किरण खेर के पति और अभिनेता अनुपम खेर भी पहुंचे थे. तब किरण के सामने ही अनुपम खेर से भारती ने अपने दिल की बात कह दी थी. भारती ने तब मजाक-मजाक में कहा था कि वे अनुपम खेर से शादी करना चाहती थी.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह, किरण खेर और अनुपम खेर नज़र आ रहे हैं. वीडियो में आप देख और सुन सकते है कि अनुपम भारती से कहते है कि, ”तुम जो सेट के अलावा मुझे फोन करती थीं उसका क्या”. इसके आगे अनुपम कहते हैं कि, ”भारती कहती थी कि आपको फोन करना तो बहाना है, मैं तो असल में आपसे मोहब्बत करती हूं”.

अनुपम की बात सुनते ही भारती शरमा जाती है और वे अपना सिर शर्म से सिर झुका लेती हैं. आगे अनुपम कहते है कि, ”मैंने सुना है आपने शादी कर ली है, मोहब्बत कर ली है”. इस पर भारती कहती हैं कि, ”नहीं सर, 15 मिनट पहले ही शादी हुई है, आप कहो तो मैं उसको तलाक दे देती हूं”. यह सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

Back to top button