बॉलीवुड

Social Media पर बोले अमिताभ ‘Abhishek तुम मेरे उत्तराधिकारी हो- बस कह दिया तो कह दिया !’

सोशल मीडिया अब एक ऐसी दुनिया बन चुका है जहां आम हो या खास, सभी मौजूद हैं और अपने इमोशन भी जाहिर करते रहते हैं। वहीं लोग भी लाइक्स और कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही ऐलान अमिताभ बच्चन ने कर दिया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर खास बातों को अपने फैन्स को बताते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि ‘Abhishek तुम मेरे उत्तराधिकारी हो-बस कह दिया तो कह दिया !’ आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा है, चलिए हम आपको बताते हैं।

अमिताभ से होती है अभिषेक की तुलना

अमिताभ बच्चन बिग बी के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं। वो अपने जमाने के सुपर स्टार रह चुके हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर उन्होंने सफलता का वो मुकाम हासिल कर लिया था, जो बड़े बड़े अभिनेताओं के लिए सपना ही होता है। इसी वजह से उनको पैसा, शोहरत सबकुछ मिला और बॉलीवुड में अलग जगह बन गई।

उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। हालांकि उनकी तुलना सीधा अपने पिता अमिताभ होने लगी। इस वजह से उनको फिल्मों में वो सफलता हासिल नहीं हो सकी जो पिता ने प्राप्त की थी। फिर भी उनकी एक्टिंग की तारीफ जरूर होती है। वो कदकाठी में भी अपने पिता की तरह ही दिखते हैं।

जानें अमिताभ ने क्यों किया ऐलान

अब हम बताते हैं कि अमिताभ बच्चन ने आखिर सोशल मीडिया पर अभिषेक के उत्तराधिकारी होने का ऐलान क्यों कर दिया। असल में अभिषेक बच्चन की एक फिल्म दसवीं आने वाली है। इस फिल्म में वो जाट नेता का किरदार निभा रहे हैं जो 8वीं पास है। फिल्म में दिखाया गया है कि वो जेल से ही 10वीं की परीक्षा देना चाहते हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसी ट्रेलर को अभिषेक के पिता अमिताभ ने भी देखा था। ट्रेलर में अभिषेक की एक्टिंग देखकर वो इतने प्रभावित हो गए कि उन्होंने अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया। आइए जानें बिग बी ने बेटे की तारीफ किस तरह की है।

हरिवंश राय की कविता से की तारीफ

दसवीं के ट्रेलर में वो अभिषेक की एक्टिंग देखकर अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख सके। बिग बी ने ट्विटर पर अपने इमोशन को हरिवंश राय बच्चन की कविता के साथ साझा किया। उन्होंने बेटे के लिए कहा ‘मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होंगे… जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया’।


आपको बता दें कि उनके रिएक्शन पर फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पिता-पुत्र की जमकर तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा है वाह एक नंबर, तो अन्य यूजर ने लिखा है आपने दिल जीत लिया। वहीं दसवीं के ट्रेलर की सिर्फ अमिताभ ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण से लेकर अजय देवगन तक तारीफ कर चुके हैं।

Back to top button