बॉलीवुड

कमर मटका रानू मंडल ने किया ऐसा डांस, लोग बोले- हे भगवान मुझे अंधा बना दो

‘रानू मंडल’ ये नाम आप ने जरूर सुना होगा। रानू उस समय सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाय था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। फिर उन्हें कई रियलिटी शोज में देखा गया। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया था। लेकिन फिर धीरे धीरे रानु मंडल का क्रेज लोगों में खत्म हो गया।

हालांकि रानू मंडल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने वीडियोज साझा कर मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं। युवाओं की तरह वे रील्स भी बनाती हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें गाना और डांस करना महंगा पड़ गया। लोगों ने उनके गाने और नाचने का भयंकर मजाक उड़ाया। अब इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाना छोड़ नाचने लगी रानू मंडल

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू एक लड़की के साथ खड़ी है। पहले वह लड़की के साथ ‘महबूबा-महबूबा’ गाना गाती हैं। हालांकि गाना गाते हुए वे उसके लिरिक्स उलटे सीधे बोल देती हैं। वहीं सुर का भी कोई ठिकाना नहीं रहता है। इसके बाद लड़की रानू को कमर मटकाते हुए नाचना सिखाती हैं। लेकिन ये डांस भी रानू अच्छे से नहीं कर पाती है। उनका डांस देख हंसी छूट जाती है।

रानू का ये वीडियो देख लोग उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “अब इसे कोई देखना या सुनना पसंद नहीं करता है। फिर भी ये आ जाती है।” वहीं दूसरे ने लिखा “ओ भाई मारो मुझे। मैंने ये क्या देख लिया?” फिर एक कमेन्ट आता है “अरे बहन कम से कम गाना तो अच्छे से याद कर लो। कानों से खून बह रहा है।” एक अन्य शख्स कहता है “पहले सिंगर, अब डान्सर। एक काम करो कॉमेडियन बन जाओ।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Touhida Onay (@tauhida_onay)

एक जमाने में फेमस हुई रानू मंडल को लोगों ने उस समय पसंद करना बंद कर दिया था जब उनके व्यवहार में अंतर आने लगा था। नतिजन रानू चकाचौंध की दुनिया छोड़ फिर से अपनी पुरानी लाइफ में लौट आई है।

हालांकि वे सोशल मीडिया पर वीडियो डाल फेमस होने की नाकाम कोशिश करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने भुबन बड्याकर का ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर भी गायिकी की थी। लेकिन लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया।

Back to top button