बॉलीवुड

ससुर मिथुन की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर आया बहू मदालसा का बड़ा बयान, कह दी होश उड़ाने वाली बात

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बड़े पर्दे पर थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. द कश्मीर फाइल्स ने धुंआधार कमाई करते हुए महज 13 दिनों के भीतर 200 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की हर कोई जमकर सराहना कर रहा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज़ भी इस फिल्म की तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं. फिल्म को लेकर बॉलीवुड में विरोध के स्वर भी उठे हैं हालांकि फिल्म को समर्थन भी गजब का मिल रहा है.

बता दें कि यह फिल्म साल 1990 में कश्मीर में जिहादियों द्वारा हिंदूओं के साथ की गई बर्बरता पर आधारित है. 90 के दशक की शुरुआत में हिंदूओं का कत्लेआम किया गया था. लाखों कश्मीरी पंडित मारे गए और लाखों हिंदूओं ने कश्मीर से पलायन कर लिया. इस सच्ची घटना को अब 32 साल बाद पहली बार बड़े पर्दे पर उतारा गया है.

the kashmir files

इस फिल्म का निर्देशन किया है निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने. फिल्म महज 14 से 15 करोड़ रूपये के बजट में बनी है जबकि महज फिल्म ने 13 दिनों में ही भारत में 200 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. इसके अलावा विदेशों में भी फिल्म शानदार कारोबार कर रही है.

the kashmir files

फिल्म की पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित कई बड़े नेताओं ने सराहना की है. वहीं बॉलीवुड से अक्षय कुमार, अजय देवगन, सनी देओल, आमिर खान, आदिल हुसैन, कंगना रनौत, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख जैसे सितारों ने फिल्म को सराहा है वहीं अब इस पर एक और सेलिब्रिटी का बयान सामने आ गया है.

बता दें कि अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर छोटे पर्दे की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा मदालसा शर्मा का बयान आया है. गौरतलब है कि इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार ने अहम किरदार अदा किया है. मदालसा ने अब अपने ससुर की फिल्म पर बयान दिया है.

madalsa sharma

गौरतलब है कि मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू है. मदालसा की शादी मिथुन दा के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से हुई थी. मदालसा छोटे पर्दे पर काम कर रही है. वे फिलहाल लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ में काव्या गांधी के किरदार में नज़र आ रही है. उन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं.

madalsa sharma

मदालसा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि उन्होंने अब तक अपने ससुर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म नहीं देखी है. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है. मदालसा कहती है कि मैं अपने टीवी शो की शूटिंग में इतनी बिजी हूं कि उन्हें फिल्म देखने का मौका ही नहीं मिल पाया.

madalsa sharma

एक समाचार चैनल से बातचीत में फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए मदालसा ने अपनी बात रखी. जब उनसे सवाल किया गया कि बहुत से लोग इसे प्रोपोगेंडा बता रहे हैं, इस पर आप क्या कहेंगी ? तो टीवी अदाकारा ने कहा कि, ”मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, लेकिन मुझे पता है कि ये किस बारे में है. मैं आसपास फैल रही नेगेटिविटी के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती. मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि इसे बहुत खूबसूरती से बनाया गया है और फिल्म के माध्यम से बहुत जानकारी दी गई है”.

madalsa sharma

आंकड़ों में ‘द कश्मीर फाइल्स’…

11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन महज साढ़े तीन करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन फिर फिल्म ने तबाही मचा दी. दूसरे दिन 8.5 करोड़ रु, तीसरे दिन 15.1 करोड़ रुपये, चौथे दिन 15.05 करोड़ रु, पांचवे दिन 18 करोड़ रु, छठे दिन 19.05 करोड़ रु, सातवे दिन 18.05 करोड़ रु, आठवे दिन 19.15 करोड़ रु, नौवे दिन 24.80 करोड़ रु, 10वें दिन 26.20 करोड़ रु, 11वें दिन 12.40 करोड़ रु, बारहवे दिन 10.25 रु और 13वें दिन 10.03 करोड़ रुपये कमाए. 13 दिनों में कुल कलेक्शन 200 .13 करोड़ रुपये हो गया है.

Back to top button