बॉलीवुड

शादी के 3 महीने बाद परिवार के साथ कोर्ट पहुंचे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जानिए पूरा मामला

बहुत कम समय में ही अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी बन चुकी है. शादी के करीब महीनेभर पहले से विक्की और कैटरीना चर्चाओं में बने हुए थे और अब शादी के बाद अक्सर दोनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं.

बता दें कि शादी से करीब महीनेभर पहले ये ख़बरें आ चुकी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी की खबरें ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी. हालांकि शादी से पहले तक दोनों कलाकारों ने अपने रिश्ते पर कभी चुप्पी नहीं तोड़ी. लेकिन 9 दिसंबर 2021 की शाम को दोनों ने शादी करके अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

vicky_kaushal_katrina_kaif

बता दें कि धूमधाम से दोनों स्टार्स की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में हुई थी लेकिन अब शादी के तीन माह से भी ज़्यादा समय के बाद कपल असल मायनों में एक दूजे का हुआ है. दरअसल हाल ही में 19 मार्च को विक्की और कैटरीना दोनों ने अपनी शादी को पंजीकृत करवाया है. नवविवाहित जोड़े ने कोर्ट पहुंचकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी की है.

इसी वजह से डिनर पर पहुंचे थे…

katrina and vicky

गौरतलब है कि हाल ही में कैटरीना और विक्की अपने परिवार के साथ मुंबई में डिनर के लिए पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक उसका कारण यह था कि दोनों ने अपनी शादी पंजीकृत करवाने के बाद शाम को डिनर पर जाने का फैसला किया था. दोनों के साथ इस दौरान विक्की के माता-पिता और कैटरीना की मां भी मौजूद थी. हालांकि इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

पहले भी आई थी शादी पंजीकृत करवाने की ख़बरें…

katrina and vicky

इससे पहले भी इस तरह की ख़बरें आई है कि विक्की और कैटरीना अपनी शादी पंजीकृत करवा चुके हैं. दरअसल एक बार हाल ही में कैटरीना विक्की के घर पर नज़र आई थी और तब इस बात का अंदाजा लगाया गया था कि दोनों ने शायद अपनी शादी पंजीकृत करवा ली है. जानकारी के मुताबिक स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत शादी रजिस्टर्ड करने की जरूरत थी.

साथ में मनाई होली…

katrina kaif and vicky kaushal

शादी के बाद विक्की और कैटरीना हर त्यौहार साथ में मनाते हुए आ रहे हैं. कपल ने नए साल, क्रिसमस और लोहड़ी के पर्व को एक साथ मनाया था जबकि हाल ही में दोनों ने रंगों का त्यौहार होली भी साथ में धूमधाम से मनाया था. इस दौरान कैटरीना अपने पति विक्की के साथ ही सास वीणा कौशल, ससुर शाम कौशल और देवर सनी कौशल के साथ नज़र आई.

विक्की और कैटरीना साथ पहुंचे थे एक जन्मदिन पार्टी में…

katrina and vicky

होलिका दहन वाले दिन भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ स्पॉट किया गया था. बता दें कि दोनों कलाकार एक साथ एक जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे. विक्की काले रंग के कोट पेंट में नज़र आए थे जबकि कैटरीना हल्के नीले रंग की वन पीस ड्रेस में पहुंची थी. दोनों के अलावा और भी कई स्टार्स उस जन्मदिन पार्टी में शरीक हुए थे.

साल 2019 में शुरू हुआ था अफ़ेयर…

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना के अफ़ेयर की शुरुआत साल 2019 में हुई थी. ऐसे कई मौके आए जब इस बात की ओर दोनों न साफ़ इशारा किया कि वे रिश्ते में है हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. धीरे-धीरे समय बढ़या गया और दोनों का रिश्ता गहरा होते गया.

दो साल की डेटिंग के बाद की शादी…

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटरीना ने करीब दो साल तक एक दूजे को डेट किया और फिर दोनों ने दिसंबर 2021 में धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा में 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसस में शादी की थी. इसके बाद दोनों हनीमून मनाने के लिए मालदीव गए थे.
जबकि अब 3 माह बाद दोनों की शादी पंजीकृत हो गई.

Back to top button