बॉलीवुड

हरे रंग का सूट पहन पेड़ के पास डांस करने लगी संध्या बिंदणी, बोली- तोता मेरे तोता..

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की संध्या बिंदणी आज भी घर-घर फेमस है। दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस रोल को एक अलग ही लेवल पर ले गई थी। हालांकि इस शो के बाद दीपिका बस कुछ गिने चुने सिरियल्स में ही नजर आई। वर्तमान में वे टीवी या फिल्म में बहुत ही कम दिखती हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं।

तोता मेरे तोता पर जमकर नाची संध्या बिंदणी

दीपिका को एक्टिंग के अलावा डांस करने का भी बड़ा शौक है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस के वीडियो साझा करती रहती हैं। फैंस भी उनके डांस वीडियोज को बड़ा पसंद करते हैं। इन दिनों दीपिका का एक दिलचस्प वीडियो फैंस का फेवरेट बना हुआ है। इस वीडियो में दीपिका की ड्रेस और चेहरे के हावभाव फैंस का दिल जीत रहे हैं।

इस वीडियो में दीपिका ‘तोता मेरे तोता’ गाने पर शानदार डांस करती नजर आई। उनके डांस मूव्स के अलावा उनकी ड्रेस भी महफ़िल लूट ले गई। इस दौरान दीपिका हरे रंग का सूट पहने दिखाई दी। वहीं उनकी चूड़ियों का कॉम्बीनेशन भी बड़ा निराला दिखा। उन्होंने एक हाथ में हरे तो दूसरे में लाल रंग की चूड़ियां पहनी। उनकी ऑक्सीडाइज्स ज्वैलरी इस लुक पर चार चांद लगाती दिखी।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

दीपिका के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने लिखा “आप तो इस ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही हैं।” फिर एक कमेन्ट आता है “आप जैसा सुंदर तोता जिसके पास हो उसकी तो लाइफ बन जाए।” वहीं एक ने कमेन्ट कर लिखा “दीपिका मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। प्लीज आप टीवी पर कमबैक करो।” बस इसी तरह और भी कई कमेंट्स आने लगे।

दीपिका की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने 2014 में रोहित राज गोयल से शादी रचाई ती। रोहित एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। ‘दीया और बाती हम’ वह ही डायरेक्ट कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें दीपिका से प्यार हो गया और दोनों ने शादी रचा ली। इस शादी से दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम सोहम गोयल है। दीपिका फिलहाल टीवी की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं।

Back to top button