बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा को देखकर बिगड़ गई थी निर्देशक की नीयत, एक्ट्रेस से कहा- अपने कपड़े उतार दो और…’

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी पहचान पूरी दुनिया में बनाई है. उन्होंने हिंदी सिनेमा की ढेरों फिल्मों में काम किया और वे बड़ी पहचान बनाने में सफल रही. प्रियंका को ‘देसी गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है.

प्रियंका जब बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सफ़ल हो गई थी फिर बाद में उन्होंने हॉलीवुड की ओर रुख किया. वे अब तक हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. हॉलीवुड में भी प्रियंका बड़ा नाम बन चुकी है. अपनी फिल्मों और अपने लुक्स से अक्सर प्रियंका चर्चा का विषय बन जाती हैं.

priyanka chopra

प्रियंका एक बेहतरीन और ख़ूबसूरत अदाकारा होने के साथ ही एक बेबाक अदाकारा भी है. वे किसी भी मुद्दे पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखती है. बता दें कि प्रियंका आज जिस मुकाम पर है उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष करना पड़ा है. वहीं इस दौरान एक बार एक निर्देशक ने अभिनेत्री से बेहद अजीब मांग कर दी थी.

Priyanka Chopra

करियर के शुरुआती दिनों में प्रियंका चोपड़ा से एक निर्देशक ने कपड़े उतरकर अंडरवियर में हॉट डांस करने की मांग की थी. इस बात का ख़ुलासा खुद अभिनेत्री ने अपने साक्षात्कार में किया था. बता दें कि एक बार प्रियंका अमेरिका की चर्चित हस्ती ओपरा विनफ्रे के शो में पहुंचीं थीं तब उन्होंने इस विषय पर उनसे चर्चा की थी.

Priyanka Chopra

प्रियंका ने बताया था कि वे निर्देशक द्वारा इस तरह की मांग के बावजूद कुछ नहीं कर सकी. अभिनेत्री ने अफ़सोस के साथ कहा था कि मुझे इस बात का आज तक पछतावा है कि वो उसके ख़िलाफ़ खड़ी नहीं हो सकीं.

Priyanka Chopra

ओपरा से बातचीत करते हुए प्रियंका नेअपने साथ हुई एक बुरी घटना के बारे में कहा था कि, “जब मैं 9 साल की थी तो मेरी माँ ने मुझे बताया था कि जीवन में चाहे कुछ भी करो, तुम आर्थिक तौर पर स्वयं पर निर्भर रहोगी.

मुझे कहा गया था कि हर जगह तुम्हारी एक राय होनी जरूरी है. मुझे हमेशा आवाज बुलंद रखने के लिए प्रेरित किया गया. मुझे पछतावा है कि उस घटना के दौरान उक्त फिल्म निर्देशक से कुछ नहीं कह पाई. मैं बहुत डरी हुई थी. मैं मनोरंजन बिजनेस में नई थी”.

Priyanka Chopra

‘देसी गर्ल’ ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, “मैंने सिस्टम में रहकर काम किया और मुझे इस पर पछतावा है कि मैं कभी खड़ी होकर उससे ये नहीं कह पाई कि जो तुमने किया वो गलत था. क्योंकि मैं डर गई थी और मुझे इससे डील करने का एक ही तरीका समझ आया कि उससे अलग हो जाना”.

प्रियंका ने छोड़ दी थी फिल्म…

Priyanka Chopra

बता दें कि ओपरा के सामने इस बात का ख़ुलासा करने से पहले प्रियंका ने अपने और भी साक्षात्कार में इस किस्से का जिक्र किया था. अभिनेत्री ने कभी निर्देशक और उस फिल्म के नाम का ख़ुलासा नहीं किया. हालांकि अभिनेत्री ने उस निर्देशक को बड़ा झटका देते हुए फिल्म छोड़ दी थी

2018 में की थी निक जोनस से शादी…

priyanka chopra

प्रियंका ने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं संग इश्क लड़ाया है हालांकि उन्होंने शादी की थी अमेरिका के गायक निक जोनस से. दोनों कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2018 में राजस्थान में शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन तरीके से हुई थी.

हाल ही में बेटी के माता-पिता बने प्रियंका-निक…

priyanka chopra

शादी के करीब तीन साल बाद प्रियंका और निक हाल ही में बेटी के माता-पिता बने थे. दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि प्रियंका सेरोगेसी के जरिए मां बनी है.

प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनके पास हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट है लेकिन बॉलीवुड में वे लंबे समय से नज़र नहीं आई हैं.

Back to top button