समाचार

जंगल में 15 साल की लड़की से 3 मुस्लिम युवकों ने किया रेप, प्रशासन ने तीनों के मकान पर चलाया बुलडोजर

श्योपुर (मध्यप्रदश) : मध्यप्रदेश के श्योपुर से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 15 वर्ष की मासूम के साथ तीन हैवानों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. नाबालिग को उसके दोस्त के साथ अकेला पाकर तीन दरिंदों की नीयत बिगड़ गई और जंगल में तीनों ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

सामूहिक बलात्कार के तीनों आरोपियों के नाम का ख़ुलासा हो गया है और उनके मकानों पर प्रशासन का बुलडोजर भी चल गया है. बताया जा रहा है कि 15 साल की आदिवासी बच्ची संग गलत काम करने वाले दरिंदों के नाम मोहसिन, रियाज और सहबाज है. तीनो ही आरोपी मुस्लिम है. 17 मार्च को तीनों ने 15 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने से तीनों आरोपियों मोहसिन, रियाज और सहबाज के ख़िलाफ़ लोगों में भारी आक्रोश था. लोगों ने तीनों दरिंदों के ख़िलाफ़ उचित से उचित कार्रवाई की मांग की और प्रशासन ने उनके अवैध मकानों पर अपना बुलडोजर चलाकर उन्हें बड़ा झटका दिया और आरोपियों को कड़ा संदेश भी दे दिया.

प्रशासन, राजस्व विभाग और नगरपालिका के अमले ने तोड़े मकान…

mp gangrape

17 मार्च को आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया और 20 मार्च को प्रशासन ने उन पर कड़ी कार्रवाई भी कर दी. प्रशासन ने गैंगरेप के आरोपियों के मकानों को जेसीबी से ढहा दिया. इस कार्य में प्रशासन का साथ राजस्व विभाग और नगरपालिका के अमले ने भी दिया.

2 घंटे के भीतर जमीदोंज कर दिए आरोपियों के मकान…

mp gangrape

प्रशासन राजस्व विभाग और नगरपालिका के अमले के साथ जैसे ही आरोपियों के मकानों को जमींदोज करने के लिए पहुंचा आस-पास काफी भीड़ जमा हो गई थी. लोग आरोपियों के मकान के टूटने का वीडियो बनाने लगे और उन्हें सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया. एक के बाद एक तीनों मुस्लिम आरोपियों मोहसिन, रियाज और सहबाज के मकान 2 घंटे के भीतर जेसीबी मशीन से जमींदोज कर दिए गए.

एक आरोपी की खड़ी फसल भी उखाड़ दी…


प्रशासन ने केवल आरोपियों के मकान की नहीं ढहाए बल्कि एक आरोपी के खेत की खड़ी फसल भी उखाड़ दी. एक आरोपी की पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास स्थित जमीन पर गेंहू की फसल उग रही थी प्रशासन ने उस पर भी बुलडोजर चलवा दिया और फसल तबाह कर दी.

यह है पूरा मामला…

मामला जुड़ा है 17 मार्च से. यहां श्योपुर की बालापुर बस्ती में एक नाबालिग लड़की अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए अकेली जा रही थी. रास्ते में ही उसे उसका दोस्त मिल गया और फिर दोनों साथ में जंगल की और जनाए लगे. तब ही वहां पर तीन युवक रियाज, मोहसिन और सहबाज आ धमके.


तीनों ने मौके का फायदा उठाते हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. वे लड़की के साथ छेड़खानी करने लगे. इससे लड़की का दोस्त डरकर भाग गया. तीनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फिर वहां से भाग गए. तीनों के ख़िलाफ़ पुलिस द्वारा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया और तीनों को पुलिस ने पकड़ भी लिया.

इस घटना को लेकर आस-पास के लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोगों ने आरोपियों के ख़िलाफ़ यूपी की तर्ज पर अपराधियों के अवैध मकानों को तोड़े जाने की मांग की थी और प्रशासन ने ऐसा ही करे हुए उनके मकानों पर बुलडोजर चला दिया.

Back to top button